भोपाल। धोनी फिल्म से चर्चा में आए मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Actor Sushant Singh Rajput) की खुदकुशी की खबर ने सबको चौंका दिया है।  उन्होंने ऐसा क्यों किया है इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। सोशल मीडिया से लेकर बॉलीवुड तक शोक लहर है। देशभर से प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chauhan) ने भी फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर गहरा शोक जताया है।

शिवराज ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘रहने को सदा दहर में आता नहीं कोई, तुम जैसे गए, ऐसे भी जाता नहीं कोई।। युवा अभिनेता #SushantSinghRajput के ऐसे और असमय दुनिया छोड़कर जाने के समाचार से अत्यंत दु:ख हुआ। ईश्वर उन्हें अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को यह पीड़ा सहन करने की शक्ति दें। विनम्र श्रद्धांजलि।

बता दे कि बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया है। अभी तक सुशांत के सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है। उनके सुसाइड की खबर से हर कोई सदमे में है। बॉलीवुड में उनके निधन से शौक की लहर है।फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।