सिंधिया समर्थक मंत्री की पत्नी को शिवराज सरकार का तोहफा, कांग्रेस ने कसा तंज

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) समर्थक और शिवराज सरकार (Shivraj Government) में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी (Prabhuram Chaudhary) की पत्नी और जेपी अस्पताल की डॉक्टर नीरा चौधरी (Dr. Neera Chaudhary) को नए साल (New Year 2021) में तोहफा मिला है। सरकार ने उन्हें संयुक्त संचालक नियुक्त किया है।इस संबंध मे आदेश भी जारी कर दिए गए है। इस नियुक्ति पर कांग्रेस (Congress) ने सवाल खड़े किए है। कांग्रेस का कहना है कि सीनियर डॉक्टर्स (Senior doctors) को दरकिनार कर मंत्री की पत्नी को संयुक्त संचालक बना दिया।

यह भी पढ़े… 18 साल पार वालों मिलेगा रोजगार, शिवराज सरकार ने शुरु की है यह योजना

जारी आदेश में कहा गया है कि प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से चिकित्सा अधिकारी और प्रभारी जिला स्वास्थ्य अधिकारी भोपाल डॉ. नीरा चौधरी (Medical Officer and District Health Officer Bhopal Dr. Neera Chaudhary)  को एतद द्वारा तत्काल प्रभाव से स्थानांतरण (Transfer) करते हुए अन्य आगामी आदेश तक अस्थाई रुप से कार्यालय, क्षेत्रीय संचालक स्वास्थ्य सेवाएं, भोपाल (Regional Director Health Services, Bhopal) संभाग भोपाल में संयुक्त संचालक (Joint Director in Division Bhopal) के प्रभार में पदस्थ किया जाता है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)