गरीबों के लिए फूल तो गुंडों–माफियाओं के लिए शूल है हमारी सरकार : शिवराज सिंह चौहान

mp shivraj singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार (shivraj government) लगातार भू-माफियाओं, गुंडे, बदमाशों और मिलावटखोरों पर एक्शन जारी रखे हुए हैं। सीएम ने अधिकारियों को साफ निर्देश दे रखे हैं कि इस तरह की गतिविधि यदि आपको कहीं दिखे तो तुरंत एक्शन करें। इसी कड़ी में पिछले कई महीनों से लगातार मुख्यमंत्री के निर्देश पर अधिकारियों द्वारा कार्रवाई भी की जा रही है।

आज एक बार फिर सीएम शिवराज ने भोपाल में भरे मंच से गुंडे, बदमाशों और माफियाओं को कड़ी चेतावनी दी है। चौहान ने कहा कि हमारी सरकार गरीबों के लिए फूल है, कुछ भीं हो जाए हम गुंडे, बदमाश, दादाओं और माफियाओं को किसी कीमत पर नहीं बख्शेंगे। हमने कई करोड़ों रुपए की जमीनें भूमाफियाओं से मुक्त कराई हैं , हम किसी भी कीमत पर इन गुंडे बदमाशों को गरीबों का हक नहीं छीनने देंगे। कार्यवाही स्वरूप हमने भू–माफियाओं और गुंडे, बदमाशों के घरों पर बुलडोजर चलवाए और इनके कब्जे से जमीनों को मुक्त कराया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”