केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के भाई का निधन, CM शिवराज-कमलनाथ ने जताया दुख

Narendra Singh Tomar

भोपाल/दिल्ली।

दिल्ली से बडी खबर मिल रही है। केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के छोटे भाई अजय सिंह का निधन हो गया है। वे  कैंसर से पीड़िता थे। आज सुबह दिल्ली में ईलाज के दौरान उनका निधन हो गया।आज शाम तक उनकी पार्थिव देह ग्वालियर लाई जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान , पूर्व मुख्यमंत्री और पीसीसी चीफ कमलनाथ और समस्त बीजेपी नेताओं  ने उनके निधन पर शोक जताया है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के छोटे भाई श्री अजय सिंह तोमर के निधन का दुःखद समाचार प्राप्त हुआ। मेरी संवेदनाएँ तोमर जी के परिवार के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना करता हूँ कि दिवंगत आत्मा को शांति दें और परिजनों को इस वज्रपात को सहने की शक्ति दें। ॐ शांति

कमलनाथ ने ट्वीट कर लिखा है कि केंद्रीय कृषि एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर के छोटे भाई श्री अजय प्रताप सिंह तोमर के दुःखद निधन का समाचार प्राप्त हुआ। परिवार के प्रति मेरी शोक संवेदनाएँ। ईश्वर उन्हें अपने श्रीचरणो में स्थान व पीछे परिजनो को यह दुःख सहने की शक्ति प्रदान करे। 

वही नरोत्तम ने ट्वीट कर लिखा है कि केंद्रीय मंत्री श्री नरेन्द्र सिंह तोमर जी के अनुज श्री अजय सिंह तोमर जी के देहावसान की दुखद खबर से शोकाकुल हूं। ईश्वर उनके परिवार को दुख की इस घड़ी को सहन करने का संबल दें। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें।

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के भाई का निधन, CM शिवराज-कमलनाथ ने जताया दुख