कांग्रेस ने भगवा को आतंक से जोडऩे का पाप किया: शिवराज

shivraj-singh-chauhan-attack-on-congress

भोपाल। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल में लोकसभा प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के समर्थन में आयोजित सभा में कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह ने भगवा को आतंक से जोडऩे का पाप किया है। ये हिन्दू संस्कृति है, शब्द एक है, लेकिन विद्वानों ने इसको अलग-अलग तरीके से कहा है। कांग्रेस ने हिन्दुत्व को बदनाम करने का काम किया है, हिन्दुत्व को आतंक से जोड़ा है। भगवा ने तो सारी दुनिया को एक परिवार माना है, लेकिन कांग्रेस और दिग्विजय सिंह ने उस संस्कृति को कलंकित और लांछित करने का प्रयास किया है, जिसको सारी दुनिया पूजती है।

उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह भोपाल के लिए विजन डाक्यूमेंट लेकर आए हैं, लेकिन उनका विजन मध्यप्रदेश के लिए क्या रहा है यह सब जानते हैं। दिग्विजय सिंह का विजन गड्ढों की सड़क, अंधेरा प्रदेश, सूखे खेत, भूखा गरीब और बेरोजगार नौजवान रहा है। शिवराज ने कहा कि राहुल गांधी और दिग्विजय सिंह झूठ बोलने का रिकॉर्ड तोड़ रहे हैं। पहले राहुल गांधी चौकीदार पर अपशब्द बोलते थे, लेकिन जब सुप्रीम कोर्ट ने फटकार लगाई तो अब कह रहे हैं कि चौकीदार चोर नहीं है, चौकीदार चोर नहीं है। 

देश भर से आईं साध्वी

प्रज्ञा ठाकुर की नामांकन रैली में शामिल होने के लिए देश भर से साध्वी भोपाल पहुंची। उन्होंने प्रज्ञा की सभा एवं नामांकन रैली में हिस्सा लिया। इन्होंने भी लोगों से भाजपा को जिताने और मोदी को प्रधानमंत्री बनाने की अपील की। नामांकन रैली में साधु-संत कड़ी धूप में खुली गाड़ी में ढोकर ले जाए गए थे। हालांकि तमतमाती धूप में साधु भाजपा और मोदी नाम के तख्तियां हाथ में लिए थे।