केरल में गरजे शिवराज सिंह चौहान- गोल्ड स्कैम की आरोपी CM House बार-बार क्यों आती थी

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल/केरल डेस्क रिपोर्ट। विधानसभा चुनावों 2021(Kerla Assembly Election 2021) की वोटिंग से पहले आज केरल पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan ने विपक्ष को जमकर आड़े हाथों लिया और एक के बाद एक कई सवाल दागे।शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि केरल के मुख्यमंत्री श्रीमान पिनाराई विजयन (CM Pinarayi Vijayan)जी मैं पूछना चाहता हूं,आपके गोल्ड स्कैम का मुख्य आरोपी आपके ऑफिस में काम करता था या नहीं? जो गोल्ड का मुख्य आरोपी था उसे ₹3 लाख महीने तुम सैलरी देते थे या नहीं?गोल्ड की आरोपी महिला मुख्यमंत्री आवास पर बार-बार क्यों आती थी?

यह भी पढ़े.. रंगपंचमी पर MP में टूटे सारे रिकॉर्ड, 2777 नए कोरोना पॉजिटिव, 16 ने तोड़ा दम

शिवराज सिंह चौहान ने आगे कहा कि विजयन जी जवाब दो आपके चीफ सेक्रेटरी ने GOLD SCAM के आरोपियों की मदद के लिए Phone किए थे या नहीं?? मैं जवाब चाहता हूं मुख्यमंत्री जी गोल्ड स्कैम पर जिस महिला पर आरोप लगे, सरकारी खर्चे से और आपके मुख्य सचिव की परमिशन से उन्होंने विदेश की यात्रा की या नहीं?? केरल की जनता को जवाब दो Airport पर सोना पकड़े जाने के बाद CM House में कस्टम ऑफिसर पर दबाव डाला या नहीं??हमारे मछुआरे जिन्हें फिशिंग का अधिकार था, तुमने गरीब मछुआरों से छीन कर एक प्राइवेट कंपनी को इललिगली दे दिया। मैं जवाब चाहता हूं तुमने मछुआरों के साथ अन्याय क्यों किया।

सीएम शिवराज सिंह  ने कहा कि LDF और UDF दोनों ने केरल को जिहादियों के हवाले कर दिया है।यहां लव जिहाद चल रहा है लोभ, लालच, डर, नाम बदलकर भ्रमित कर कई जिंदगियां बर्बाद करने का अपराध किया जा रहा है।मैं मध्यप्रदेश की धरती से आया हूं और मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की धरती पर लव ज़िहाद के खिलाफ हमने कानून बनाया है। हम लव के खिलाफ नहीं हैं जिहाद के खिलाफ हैं।जहां BJP होगी वहां लव जिहाद चलने नहीं देगी।अगर लव ज़िहाद जैसी हरकत किसने की 10 साल जेल में चक्की पिसवाएंगे, ऐसे जिहादियों के दिमाग ठिकाने लगाकर ही हम चैन की सांस लेंगे।

यह भी पढ़े.. MP School 2021: कक्षा 1 से 8वीं के लिए Whatsapp पर आएगी शिक्षण सामग्री, ऐसे होगा मूल्यांकन

शिवराज ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में कानून बन गया है।मैं आपको वचन देता हूं केरल में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनते ही लव जेहाद के खिलाफ कानून बना दिया जाएगा। जेहाद किसी भी कीमत पर नहीं चलने दिया जाएगा।आज केरल की परंपरा और संस्कृति पर संकट है। शांति का प्रदेश अशांत और हिंसा से त्रस्त है। इस संकट का कारण LDF और UDF है, आपसे आग्रह करने आया हूं कि इन्हें विदा कर दीजिये। जेहादी मानसिकता के लोग भारतीय संस्कृति के विरोधी हैं। भारतीय जनता पार्टी लव की विरोधी नहीं है, लेकिन जेहाद किसी का नहीं चलने दिया जायेगा। 

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि L- lawlessness ऐसा गठबंधन जिसमें केरल में अराजकता मचा रखी है यहां कानून और व्यवस्था का कोई राज नहीं है, इन्होंने शांति भंग कर रखी है। D- destructive जो विध्वंसकारी है उनकी नीतियां केरल की तबाही के कगार पर ले जा रही है। F-Failed विकास और जनता के कल्याण के मामले में फेल्ड।यही LDF का अर्थ है। U- unconstitutional लोगों में लोकतांत्रिक परंपराओं का हनन करता है। D- Danger यह केरल के लिए खतरा है। F- Fake यह पूरी तरह से फर्जी है। इनकी कथनी और करनी में फर्क है ये जो कहते हैं वह कभी नहीं करते।