शिवराज ने छोड़ा सीएम हाउस, लिखी भावुक पोस्ट “आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे”

Atul Saxena
Published on -
Shivraj Singh Chouhan

Shivraj Singh Chouhan : पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का आज से पता बदल गया है, उन्होंने मुख्यमंत्री आवास को आज खाली कर दिया और वे 74 बंगले के B-8 आवास पर शिफ्ट हो गए, उन्होंने मुख्यमंत्री आवास छोड़ने से पहले सोशल मीडिया X पर एक पोस्ट की , उन्होंने लिखा – आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे।

परिवार सहित मंदिर में पूजा की, गौमाता के दर्शन किये  

लगभग 18 साल तक मुख्यमंत्री आवास सम्प्रति  में रहे शिवराज सिंह चौहान ने आज इस आवास को खाली कर दिया, उनका परिवार आज इस सरकारी आवास से विदा हो गया, आवास खाली करने से पहले शिवराज सिंह चौहान ने सीएम हाउस स्थित मंदिर में परिवार सहित पूजा अर्चना की और गौशाला में गौमाता के दर्शन किये सीएम हाउस में पदस्थ सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें विदाई दी।

X पर लिखा – जनसेवा का यह संकल्प मेरे नये पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा

शिवराज सिंह चौहान ने एक X पर भावुक पोस्ट लिखते हुए कहा – “मेरे प्यारे भाइयों और बहनों नमस्कार, मैं आज मुख्यमंत्री निवास से विदा ले रहा हूं, यह निवास के साथ-साथ मेरी कर्मस्थली भी रहा है। आज पता बदल रहा है, लेकिन आपके भैया, आपके मामा के दरवाजे हमेशा आपके लिए खुले रहेंगे। जनसेवा का यह संकल्प मेरे नये पते B-8, 74 बंगले से भी जारी रहेगा। जब भी आपको अपने भैया, अपने मामा की सहायता की जरूरत हो, आप बेहिचक घर पधारिये। मैं आपकी सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ूंगा, यह मैं आपको वचन देता हूँ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News