प्रदेश की जनता को कुछ दिनों बाद ‘मामा’ ही याद आएंगे: शिवराज

shivraj-singh-statement-against-kamalnath-government

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस सरकार में आई तो चार महीने में ही 281 करोड़ रुपये निकल आए। कांग्रेस तेरी अजबगति, चार महीने में ही अरबपति। कांग्रेस आई और अंधेरों का राज कायम होने लगा। कमलनाथ टॉर्च की रोशनी में वोट डाल रहे हैं। चुनावी सभा करने के लिए दिग्विजय सिंह अपने साथ जनरेटर लेकर चल रहे हैं। कुछ दिनों बाद प्रदेश की जनता को मामा शिवराज की याद आने वाली है। 

चौहान ने कहा कि कांग्रेस ने 10 दिन में कर्जा माफ करने की कहा था, लेकिन 4 महीने तक सभी किसानों का कर्जा माफ नहीं हुआ। किसानों का 48 हजार करोड़ कर्जा है और सरकार ने 1300 करोड़ बैंको को दिए हैं तो कर्जा कहां से माफ होगा। कागजों से कर्जा माफ नही होता, बैकों में पैसा जमा करना पड़ता है। कमलनाथ सुन लो, सबका कर्जा माफ नहीं हुआ, तो चुनाव के बाद सरकार की ईंट से ईंट बजा दूंगा। 

शिवराज ने कहा कि मैंने गरीबों को 200 रुपये प्रतिमाह की बिजली बिल की योजना बनाई थी और कमलनाथ के आते ही 5-5 हजार के बिल आने लगे हैं। कमलनाथ, गरीबों की हाय मत लो। जब-जब बिजली जायेगी, गर्मी में पसीने से भिगोगे, तो मामा की याद आयेगी। बिजली आ नहीं रही है, बिल बड़े-बड़े आ रहे हैं।