महागठबंधन पर शिवराज का तंज, बिना दूल्हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी..?

shivraj-sttack-on-allince-parties-come-together-to-defeat-bjp-in-kolkata

भोपाल।लोकसभा चुनाव में भाजपा को हराने और महागठबंधन के लिए एक जुट हुए राजनीतिक दलों पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तंज कसा है। उन्होंने महागठबंधन पर तंज कसते हुए कहा कि महागठबंधन में प्रधानमंत्री उम्मीदवार कौन है? सामने वाली सेना में सेनापति का पता नहीं, बाराती तैयार हैं, लेकिन घोड़ी पर बैठे कौन, इसका कोई ठिकाना नहीं। बिना दूल्हे की घोड़ी कितना आगे जाएगी? अगर 4-6 बैठ गए तो घोड़ी दुल्हन के पास पहुंचेगी भी या नहीं, कोई ठिकाना नहीं।

दरअसल, रविवार को रामलीला मैदान में युवा विजय संकल्प महारैली-2019 का आयोजन किया गया। इसमें पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए। बीजेपी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाए जाने के बाद वह पहली बार किसी राष्ट्रीय आयोजन में शामिल हुए हैं। शनिवार को कोलकाता में ममता बेनर्जी के नेतृत्व में विपक्षी दल एकजुट हुए और मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला। इस महागठबंधन का नेता कौन होगा इस सवाल पर कहा गया कि वह बीजेपी को हराने के बाद तय होगा। इसी पर शिवराज सिंह चौहान ने जमकर हमला बोला। उन्होंने महागठबंधन को बिन दुल्हे की बरात बताया। गौरतलब है कि ममता बनर्जी ने शनिवार को कोलकाता में महारैली बुलाई थी। इसमें कांग्रेस समेत 15 पार्टियों के नेता शामिल हुए थे। 

संवैधानिक संस्थाओं को बदनाम कर रहा महागठबंधन- मोदी

मोदी ने कहा, “महागठबंधन वाले वही लोग हैं जो बिना सोचे समझे देश की हर संवैधानिक संस्था को बदनाम करते हैं। उन्होंने एक दूसरे के साथ गठबंधन किया है तो हमने सवा सौ करोड़ देशवासियों के साथ गठबंधन किया है।”