शिवराज का बड़ा बयान, खरगोन हिंसा में जले मकान सरकार बनवाएगी, वसूली दंगाइयों से होगी

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। खरगोन में रामनवमी के दिन हुई हिंसा (Khargone Violence) और आगजनी में बहुत से लोगों की जीवनभर की कमाई दंगाइयों ने स्वाहा कर दी। जिन लोगों ने अपने घर अपनी आँखों के सामने जलते देखे वे लोग उस दृश्य को भूल नहीं पा रहे। शिवराज सरकार (Shivraj Government) ऐसे लोगों की हर संभव मदद कर रही है और उन्हें ढांढस बंधा रही है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने कहा है कि अब खरगोन में पूरी तरह शांति है, पुलिस और प्रशासन अलर्ट पर हैं, प्रभारी मंत्री से लेकर प्रशासनिक अधिकारी हर समय नजर रखे हुए हैं।  उन्होंने एक बयान में कहा कि हमने यह फैसला किया है हिंसा और दंगों (Khargone Riots) में जिन घर की तोड़फोड़ की गई, आग लगाई गई सरकार ऐसे लोगों परिवारों के साथ खड़ी है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....