दिग्विजय-सिंधिया की मुलाकात पर शिवराज का बड़ा बयान

भोपाल।
पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस के दिग्गज नेता सिंधिया और दिग्विजय मुलाकात को लेकर बयान दिया है।शिवराज का कहना है कि राजा और महाराजाओं के दरबार लगते हैं हम तो आम इंसान हैं।एक दिल के टुकड़े हज़ार हुए, कोई इधर गिरा, तो कोई उधर गिरा। कांग्रेस पार्टी की हालत भी आज कुछ ऐसी ही है। बिलकुल सर्कस जैसा माहौल है।आज इनके अलग-अलग दरबार लग रहे हैं, आपस में निपट लेने की बात चल रही है। अब इस निपटने और निपटाने के चक्कर में मध्यप्रदेश निपटा जा रहा है!

आगे शिवराज ने कहा कांग्रेस सरकार सर्कस बन गई है। ये सरकार दारु बेचने रेत बेचने मे लगी है। कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश में शराब की उपदुकानें न खोलने का यदि निर्णय लिया गया है तो वह हमारे विरोध की सफलता है!उपदुकानें हम खुलने नहीं देंगे, मध्यप्रदेश में शराब की नदियाँ हम बहने नहीं देंगे।बीजेपी सड़क और विधानसभा मे लड़ाई लड़ेगी। जनता के अधिकार की लड़ाई होगी।शराब की उप दुकाने किसी भी हालत में नही खुलने देंगे।कांग्रेस पार्टी के नेता मध्यप्रदेश में ‘वक्त है बदलाव का’ का नारा लेकर आए थे।एक समय था जब मध्यप्रदेश केंद्र की योजनाओं के क्रियान्वयन में अव्वल रहा करता था, आज उसका कहीं स्थान ही नहीं है। केन्द्रीय योजनाओं में ‘मैचिंग ग्रांट’ ही नहीं दे पा रही है यह कांग्रेस सरकार। गरीबों के लिए प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मकान आए तो दो लाख मकान वापस कर दिये गए। प्रदेश को इन्होंने ऐसा बदला कि तबाह और बर्बाद ही हो गया।मध्यप्रदेश सरकार का पूरा फोकस केवल निम्न बिन्दुओं पर है:
– कैसे गरीबों को सस्ते में शराब मिल जाए, कैसे उपदुकानें खोली जाएँ।
– कैसे रेट की लूट मचाएँ।
– कैसे परिवहन विभाग से ज़्यादा पैसे वसूले जाएँ।
– कैसे प्राइम पोस्ट पर बैठे लोगों से पैसे ले-लेकर उनकी पोस्टिंग की जाए।

लक्ष्मण का समर्थन, राहुल पर हमला
वही पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के छोटे भाई और चाचौड़ा से कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह की तारीफ करते हुए कहा कि लक्ष्मण सिंह को बधाई देता हूं उन्होने कहा है कि सीएए लागू करो।राहुल गांधी पर हमले करते हुए कहा कि राहुल भैया बिना बताए कहां जाते हैं किसी को पता नही। राहुल की मानसिक स्थिति ये है कि वो आज भी चार साल के ही लगते हैं।

उपचुनाव की जीत का दावा
इस दौरान उन्होंने निवास पर मिलने पहुंचे नए प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा का स्वागत किया और कहा कि अध्यक्ष वीडी शर्मा जी संगठन के कुशल कार्यकर्ता है। उपचुनाव को पूरी पार्टी मिल कर लड़ेगी सारे कार्यकर्ता मिल कर चुनाव लड़ेंगे।अब आगामी चुनावों में पार्टी पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ेगी और कांग्रेस की अक्ल ठिकाने लगाएगी।