शिवराज की चेतावनी-‘अधिकारी, सरकार की कठपुलती ना बने जनता का काम करे’

भोपाल।
इन दिनों प्रदेश की अफशाही बीजेपी के निशाने पर है। एक के बाद एक भाजपा नेता अफसरों पर हमले बोल रहे है। नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बाद अब पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अधिकारियों को चेतावनी दे डाली। शिवराज ने दो टूक कहा कि अधिकारी सरकार की कठपुतली न बनें , जनता के लिए काम करे।

दरअसल, आज मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बीजेपी कार्यालय मे झंडा वंदन किया और प्रदेशावासियों को गणतंत्र दिवस की बधाई दी। इस दौरान मीडिया से चर्चा करते हुए शिवराज ने इस गणतंत्र दिवस को खास बताते हुए कहा कि धारा 370 हटी और सीएए लागू किया गया, जो कोई नही कर पाया वो मोदी सरकार ने कर दिखाया। सीएए को लेकर अब भी भ्रम की स्थिति बनाई जा रही है । मुसलमानों को भ्रमित किया जा रहा है जबकि देश के मुसलमानों को कोई कुछ नही कर रहा है। घुसपैठियों के लिए कानून बनाया गया है।

वही उन्होंने प्रदेश के अधिकारियों को चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारी सरकार के लिए नही जनता के लिए काम करें। अधिकारी सरकार की कठपुतली न बनें।इससे पहले शनिवार को मुरैना में अधिकारियों पर निशाना साधा था । शिवराज ने कहा कि था कि आईएएस अधिकारियों को समझना चाहिए कि उन्हें सारी सुविधाएं जनता की गाढ़ी कमाई और पसीने से मिलती है। ईमानदार अधिकारियों का स्वागत करते हैं लेकिन आम आदमी का अपमान उनके राज में कभी हुआ ना वह होने देंगे ।