‘लोकसभा चुनावों में हार की कगार पर खड़ी भाजपा’

shobha-ozha-attack-on-bjp-

भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने कहा कि मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में मिली करारी हार से भाजपा नेता अपना संयम खोते जा रहे हैं। पिछले 15 वर्षो में प्रदेश को खोखला करने व लूटने का काम भाजपा ने किया है। विधानसभा चुनाव में मिली पराजय से हताश भाजपा नेता अपने ही कार्यकर्ताओं को बदमाश और गद्दर कह रहे हैं। इससे यह स्पष्ट है कि लोकसभा चुनाव में भाजपा को हार का मुॅंह देखना पड़ेगा। उन्होने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नंद कुमार सिंह चैहान ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के सामने सार्वजनिक कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को बदमाश, गद्दर और स्तरहीन संज्ञाओं से अलंकृत किया है। लोकसभा चुनाव में भाजपा के कार्यकर्ता ही इन नेताओं के घमंड को चूर करेंगे।

 ओझा ने कहा कि बालाघाट के एक कार्यक्रम में पूर्व मंत्री गौरी शंकर बिसेन ने भी अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कलेक्टर को धमकी दी है, क्या यही भाजपा का असली चाल चरित्र चेहरा है। उन्होंने कहा कि जिस मंच से पूर्व मंत्री बिसेन ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया उसी मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे तो क्या शिवराज सिंह ऐसी अमर्यादित भाषा का समर्थन कर रहें हैं।

ओझा ने कहा कि प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा लागू की जा रही जनहितैषी योजनाओं से भाजपा में खलबली मची हुई है जो काम पिछले 15 सालों में भाजपा सरकार ने नहीं किए वे काम जो कांग्रेस सरकार ने 1 महीने में जमीन पर उतारकर दिखा दिए यही वजह है कि भाजपा नेता बौखलाए हुए हैं। बीजेपी नेता लोकसभा चुनाव में दिख रही हार से हताश होकर अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here