दवा की दुकान पर किताबें : प्रशासन का बड़ा एक्शन, कलेक्टर के निर्देश पर दुकान सील

टीम ने जब काउंटर पर खड़े व्यक्ति से सवाल किया कि आप दवाइयों की दुकान पर कॉपी किताबें क्यों बेच रहे हैं तो उसका जवाब था कि मैं तो कर्मचारी हूँ, मालिक जो कहेगा वो बेचेंगे।

Kaushalendra Vikram Singh

MP News :  मध्य प्रदेश में स्कूलों में कॉपी किताबों बेचे जाने या फिर किसी निर्धारित दुकानों से बेचे जाने की सख्ती के बाद भी दुकानदार और स्कूल संचालकों की मिलीभगत से ये खेल जारी है जिसका खुलासा एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने कल किया था, हमारी टीम जब  शिकायत के बाद उस दवाई की दुकान पर पहुंची जहाँ खुलेआम, बेख़ौफ़ कॉपी किताबें बेचीं जा रही थी।

मेडिकल शॉप पर किताबें कॉपियां 

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ के एडिटर इन चीफ वीरेंद्र शर्मा शहर से दूर महानेचर नाम की शॉप पर पहुंचे , दुकान के बोर्ड पर लिखा था आयुर्वेदिक औषधि, वस्त्र, घरेलू उपयोग की सामग्री, प्राकृतिक कॉस्मेटिक्स बेचे जाते हैं लेकिन जब हमारी टीम शॉप के अन्दर गई तो वहां का नजारा ही अलग था , वहां कॉपी, किताब, बैग्स सहित अन्य पाठ्य सामग्री के ढेर लगे थे।

कर्मचारी का जवाब – जो मालिक कहेगा वो बेचेंगे 

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ ने जब कॉपी किताबें खरीदने आये पेरेंट्स से बात की तो उन्होंने बताया कि वे तो महर्षि विद्या मंदिर स्कूल की किताबें लेने आये हैं , स्कूल ने इसी दुकान का पता दिया था, टीम ने जब काउंटर पर खड़े व्यक्ति से सवाल किया कि आप दवाइयों की दुकान पर कॉपी किताबें क्यों बेच रहे हैं तो उसका जवाब था कि मैं तो कर्मचारी हूँ, मालिक जो कहेगा वो बेचेंगे।

खबर के बाद प्रशासन आया हरकत में, दुकान सील 

एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ की खबर जिला प्रशासन के संज्ञान में आई तो प्रशासन हरकत में आया , कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने तत्काल एक्शन लिए और इस दुकान को सील करने के आदेश दे दिए ।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News