वेलेंटाइन डे पर प्रेमिका को घर लाने से रोका तो बेटे ने माँ को उतारा मौत के घाट

पुलिस की सख्ती से पूछताछ पर आरोपी ने बताया कि वह एक लडकी से एक तरफा प्यार करता है और उससे शादी कर घर लाना चाहता था लेकिन मेरी माँ को यह पसंद नहीं था। 

shahdol news

BHOPAL NEWS : भोपाल में पुलिस ने एक महिला की हत्या का मामला सुलझा लिया है, कातिल कोई और नहीं बल्कि महिला का बेटा ही निकला। माँ का उसकी प्रेमिका को नापसंद करना बेटे को इतना नागवार गुजरा की उसने माँ को मौत के घाट उतार दिया।

यह था मामला 

15 फरवरी को सुबह कमल नगर थाने में सूचना प्राप्त हुई कि शबरी नगर मे मृतिका नंदा मोरे का मृत्यु हो गई है कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर तस्दीक की गई तस्दीक के दौरान मृतिका के चेहरे एवं गले मे चोटे होने से मृत्यु संदिग्ध होने से त्तकाल मामला कायम कर जांच मे लिया गया घटना के संबंध मे तत्काल वरि. अधिकारियो को सूचित करने पर एसीपी टीटी नगर चन्द्रशेखर पाण्डेय घटना स्थल पर तत्काल पहुंचे मृत्यु संदिग्ध होने से टीम गठित कर जांच हेतु समुचित दिशा निर्देश दिये गये।

इस तरह उतारा मौत के घाट 

15 फरवरी को प्रातः 09.00 वजे निहाल मोरे ने सूचना दी कि शवरी नगर मे उसकी चाची नंदा मोरे कि मृत्यु हो गई है कि सूचना पर मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का निरीक्षण किया जिसमे मृतिका के चेहरे एवं गले पर चोट के निशान थे तथा होठ कटा हुआ था प्रथम दृष्टया मृतिका की हत्या होना प्रतीत होने से मौके पर एफएसएल टीम को बुलाया गया व वरिष्ट अधिकारियो को सूचित कर मौके पर पहुंचे जिन्होने जांच का आदेश दिया। डाक्टर द्वारा शार्ट पीएम रिपोर्ट मे मृतिका की मृत्यु गला दबाने से होना लेख किया है,पुलिस  विवेचना में आस पड़ोस मे रहने वालो एवं घर के सदस्यो व रिश्तेदारो से पूछताछ कि गई जिसमें रौनक मौरे पर संदेह व्यक्त किया। इस आधार पर मृतिका के बेटे रौनक से पूछताछ की जिसने प्रारंभ में पुलिस को घटना के संबंध में गुमराह किया परन्तु कथनों की तस्दीक और सख्ती से पूछताछ पर उसने अपना जुर्म स्वीकार किया तथा बताया कि मै एक लडकी से एक तरफा प्यार करता हूं व उससे शादी कर घर लाना चाहता था । लेकिन मेरी माँ को यह पसंद नहीं था।

वेलेंटाइन डे पर बेटा प्रेमिका को बुलाना चाहता था घर 

14 फरवरी की रात करीबन 12 बजे के बाद मैंने अपनी माँ से उस लडकी को घर लाने के लिए कहा तो मेरी माँ ने मना कर दिया जिससे मुझे गुस्सा आया।  मैने अपनी माँ को धक्का दे दिया जिससे मेरी माँ बेड के किनारे से टकरा गई व उसका होंठ कट गया, तब मेरी माँ ने मुझे थप्पड़ मार दिया जिससे मुझे और गुस्सा आ गया तो मैने पास ही पडे दुपट्टे से अपनी माँ का गला घौंटकर माँ की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News