दो दिन से लापता सोनाली घर से 100 मीटर दूर बंद घर में मिली

-Sonali-missing-for-two-days

भोपाल। दो दिन से रहस्मय हालातों में घर से लापता आठवीं कक्षा की छात्रा सोनाली आज सुबह मिल गई है। किशोरी घर से महज सौ मीटर की दूुरी पर एक बंद मकान में मिली है। पुलिस पूछताछ कर रही है कि दो दिन तक वह कहां और किन हालातों में रही। 

एएसपी दिनेश कौशल के अनुसार सोनाली की तलाश में एसआईटी की टीम जुटी हुई थी। परिजनों की कॉल डिटेल आदी निकलवाली गई थी। जांच के दौरान पुलिस को ब”ाी के घर से एक लेटर मिला था। जिसमें दादा,दादी, चाचा और चाची द्वारा डांटने का जिक्र किया गया था। इससे परेशान होकर उसने घर से जाने की बात लिखी थी। लेटर में उसे कभी तलाशने का प्रयास न करने का जिक्र था। वहीं परिजनों ने पुलिस को बताया कि लड़की को इंस्टाग्राम चलाते देखने के बाद में डांटा गया था। इसी बीच सर्चिंग के दौरान आज सुबह एक बंद घर में लड़की बरामद की गई। उक्त घर लंबे समय से खाली है।

एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि लड़की अभी घबराई हुई है, उससे बातचीत नहीं हो सकी है। नार्मल होने के बाद उससे बात की जाएगी। वहीं किशोरी की मिलने की सूचना के बाद उसके घर रिश्ते,नातेदारों का तांता लगा है। गौरतलब है कि साकेत नगर में रहने वाले सुशील कुमार सिन्हा भेल कारखाने के रिटायडज़् कर्मचारी हैं। उनके बेटे जसवंत सिंह बीमारी के चलते पिछले दो सालों से बिस्तर पर हैं। पोती सोनाली (14) साकेत नगर स्थित लिटिल रोड को-एड स्कूल में आठवीं कक्षा की छात्रा है। गुरुवार की दोपहर करीब दो बजे स्कूल से छुट्टी होने के बाद वह घर लौट रही थी, तभी कालोनी के मोड़ पर पहुंचने के बाद गायब हो गई।