IBC24 पर देखें…ब्रह्मकुमारी शिवानी दीदी से ई-महामंच पर शाम 6 बजे खास चर्चा

भोपाल। मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ के लोकप्रिय न्यूज़ चैनल IBC 24 लॉक डाउन के बीच अभिनव पहल करते हुए देश और प्रदेश की बड़ी हस्तियों को एक मंच पर लाने के लिए ई-महा मंच कार्यक्रम की शुरुआत की है। इस कड़ी में आज मंगलवार को पहली मेहमान ब्रह्मकुमारी संगठन की शिवानी दीदी होंगी ।कार्यक्रम के माध्यम से देश और प्रदेश की हस्तियां महामारी के इस दौर से उबरने और आने वाले समय मैं बदलाव को लेकर चर्चा करेंगी। ये संवाद IBC24न्यूज चैनल के ऑफिशियल FACEBOOK पेज (www.facebook.com/IBC24)और YOUTUBE चैनल (www.youtube.com/c/IBC24InNews) पर लाइव प्रसारित होगा

दरअसल, मध्यप्रदेश के विश्वसनीय न्यूज चैनल IBC24 वैश्विक संकट कोरोना को लेकर एक बड़ा संवाद शुरू करने जा रहा है । ये संवाद ई-महामंच के नाम से चैनल के डिजिटल-सोशल फ्लेटफार्म में होगा । इसके ज़रिए कोरोना के वर्तमान संकट, उससे जुड़ी समस्याओं, उसकी चुनौतियों और उसके समाधान की बात की जाएगी । ई-महामंच में हर बार किसी एक सेक्टर पर पड़े कोरोना इफेक्ट की बात होगी, जिसके लिए उस सेक्टर के लब्धप्रतिष्ठित हस्तियों को आमंत्रित किया जाएगा । इस दौरान कोरोना के प्रभाव से जुड़े हर पहलू पर चर्चा होगी, साथ ही फेसबुक,यूट्यूबएवं ट्वीटर के ज़रिए आम लोग भी अपने सवाल कर पाएंगे…एक्सपर्ट्स उन सवालों के जवाब देंगे।

IBC24न्यूज चैनल के सीओओ  विवेक पारख के मुताबिक छग-मप्र में आज 3.25 करोड़ से ज़्यादा सब्क्राइबर्स और यूजर्स के साथ IBC24न्यूज चैनलसोशल एवं डिजिटल प्लेटफार्म परनंबर वन बन चुका है..केवल संख्या ही नहीं बल्कि विविधिता, आधुनिकता और कंटेंट के नज़रिए से भी ये सबसे आगे है । इस तरह डिजिटल माध्यम से विज्ञापन देने वालों के लिए भी सबसे प्रभावी मंच बनकर तैयार है । पारख ने प्रदेश की जनता से ये अपील की है कि वो इस ई-महामंच का हिस्सा बने..और वैश्विक संकट से संवाद करने में अपने सहभागिता सुनिश्चित करें । ये खुला मंच सबके लिए हैं ।इस कड़ी में सबसे पहली चर्चा ब्रह्म कुमारी शिवानीदीदी से मंगलवार, 19 मई शाम 6 बजे होगी।