तेज रफ्तार कार ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, एक की मौत, चालक फरार

Bhopal Accident News: राजधानी के भोपाल-रायसेन मार्ग (Bhopal-Raisen Road) पर बाइक सवार दो लोगों को एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। घटना में बाइक सवार 20 फीट तक घसीटा गए जिसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों गंभीर घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद कार चालक मौके पर ही वाहन छोड़कर फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है।

घटना बिलखिरिया थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि नीमखेड़ा रायसेन का रहने वाला 17 साल का वरुण प्राइवेट काम करता था और अपने गांव से भोपाल के रायसेन रोड पर किसी काम के सिलसिले में आया हुआ था। उसके साथ गांव का ही लड़का रवि जाटव भी साथ था और वही बाइक चला रहा था।

यह दोनों सैम कॉलेज के पास से हाईवे के सर्विस रोड से जैसे ही मुड़े पीछे से तेज रफ्तार में आ रही कर ने इन्हें टक्कर मार दी। टक्कर से बाइक पर पीछे बैठे हुए वरुण के सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर गंभीर चोट आई। दोनों घायलों को आसपास मौजूद लोग प्राइवेट अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां इलाज के दौरान वरुण ने दम तोड़ दिया। रवि के पैर में फैक्चर हुआ है उसने हेलमेट पहना हुआ था इसके चलते उसके सिर में चोट नहीं आई है।

जानकारी के मुताबिक तेज रफ्तार कार सवार ने इन दोनों को टक्कर तो मार दी। लेकिन वह मौके पर नहीं रुका और अपनी कार छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने कार जब्त कर ली है और गाड़ी नंबर के आधार पर चालक की तलाश की जा रही है।