प्रदेश अध्यक्ष का बयान, हर कार्यकर्ता महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा प्रत्येक बूथ पर

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। सोमवार को जिला प्रबंध समितियों के प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश, मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा, राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, संगठन महामंत्री सुहास भगत शामिल हुए।

यह भी पढ़े.. CCTV फुटेज से चोर चढ़ा पुलिस के हत्थे, शादी समारोह में चोरी किए थे जेवर और नकदी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि जिला प्रबंधन समिति सिर्फ व्यक्तियों के नाम तय करने या राजनीतिक निर्णयों के लिए नहीं, बल्कि समाज में भाजपा की छवि बनाने के लिए हैं। यह विश्लेषण करें कि किस क्षेत्र या समाज में पार्टी कमजोर है, वहां पार्टी का काम कैसे बढ़ सकता है, इस पर चिंतन करें। लोगों को किस तरह से पार्टी से जोड़ा जा सकता है, इस पर विचार करें। शर्मा ने कहा कि प्रबंध समिति की जिम्मेदारी है कि वह जिले में पार्टी के संपूर्ण कार्य पर विचार करे। जिले के राजनीतिक स्थिति पर चिंतन और विश्लेषण करे। बूथ को सक्षम, शक्ति केंद्र को सक्रिय और मंडल को स्वाबलंबी कैसे बनाया जा सकता है, इस पर विचार करे।

वही पत्रकारों से चर्चा के दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 8 तारीख से लेकर 14 तारीख तक स्वस्थ बालक बालिका स्पर्धा माननीय प्रधानमंत्री जी ने जो आह्वान किया है,प्रत्येक आंगनबाड़ी में, प्रत्येक बूथ पर स्वस्थ बालक बालिका स्पर्धा में हर कार्यकर्ता महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा, जो देश के अंदर बालक- बालिका जो लगभग 13 करोड में से 6 करोड़ रजिस्टर्ड नहीं है, इसमें बीजेपी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगी, माननीय प्रधानमंत्री जी, माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने आह्वान किया है इस पर भी बैठक में महत्वपूर्ण चर्चा हुई है।