प्रभात झा का बयान- हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता

Statement-of-Prabhat-Jha---Hindus-can-never-be-terrorists

भोपाल। दिग्विजय के खिलाफ बीजेपी द्वारा साध्वी प्रज्ञा को चुनावी मैदान में उतारे जाने के बाद से राजनैतिक गलियाओं में हलचल मची हुई है। भगवा, आतंकवाद और हिन्दू विरोधी जैसे शब्दों को लेकर जमकर सियासत होने लगी है। एक के बाद एक नेताओं के बयान सामने आ रहे है। गुना सांंसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने जहां इस चुनाव को दो विचारधाराओं का युद्ध बताया है वही बीजेपी राष्ट्रीय उपाध्यक्ष प्रभात झा ने इसे राष्ट्र रक्षा का चुनाव करार दिया है।

झा का कहना है कि भोपाल का चुनाव राष्ट्र रक्षा का चुनाव है ।साध्वी का बचाव करते हुए कहा कि ये चुनाव उन लोगों के काला मुंह करने का चुनाव में जो हिंदुत्व को आतंकवादी कहते हैं, जिन्होंने साध्वी प्रज्ञा के साथ 9 साल तक अन्याय किया है, जुल्म किया है ये चुनाव उसके खिलाफ लड़ाई है ।वही उन्होंने आगे कहा कि हिंदू कभी आतंकवादी नहीं हो सकता । समर्पण का प्रतीक भगवा कभी आतंक का प्रतीक नहीं हो सकता। साध्वी ने जो आप बीती सुनाई है वह कांग्रेस के लिए कलंक है। 

साध्वी के बयान के समर्थन में उतरे बीजेपी नेता

साध्वी प्रज्ञा के हेमंत करकरे को धर्म विरोधी कहने पर प्रभात झा ने कहा कि फिलहाल उन्होंने उनका बयान नहीं सुना लेकिन साध्वी ने ये कहा कि यह धर्म युद्ध है और विधर्मियो का नाश होगा। भाजपा के पूर्व विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने साध्वी के बयान का बचाव करते हुए कहा कि साध्वी ने जो भी कहा ,वो सच कहा है, उनके साथ जो हुआ है वही उन्होंने बताया है, इसमे गलत क्या है। वही भाजपा प्रवक्ता का कहना है कि प्रज्ञा ने शहीद का अपमान नहीं किया ये उनकी पीड़ा है। भाजपा शहीद का सम्मान करती है।