भोपाल मंडल के ट्रेन मैनेजर बने स्ट्रॉन्ग मैन ऑफ एम.पी.- पावरलिफ्टिंग स्पर्धा में प्रथम स्थान प्राप्त किया

यह प्रतियोगिता 7 और 8 जून को मध्य प्रदेश पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें पूरे प्रदेश से लगभग 150 खिलाड़ियों ने भाग लिया।

BHOPAL NEWS : पश्चिम मध्य रेलवे, भोपाल मंडल के ट्रेन मैनेजर जितेंद्र आसनानी ने एक बार फिर रेलवे का नाम रोशन किया है। उन्होंने इटारसी में आयोजित प्रदेश स्तरीय पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में 93 किलोग्राम भार वर्ग (मास्टर-1) में कुल 535 किलोग्राम वजन उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया और ‘स्ट्रॉन्ग मैन ऑफ एम.पी.’ का खिताब हासिल किया।

मध्य प्रदेश पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित

यह प्रतियोगिता 7 और 8 जून को मध्य प्रदेश पावरलिफ्टिंग एसोसिएशन द्वारा आयोजित की गई थी, जिसमें पूरे प्रदेश से लगभग 150 खिलाड़ियों ने भाग लिया। जितेंद्र आसनानी ने न केवल अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन से रेलवे का गौरव बढ़ाया, बल्कि उनकी पत्नी श्रीमती रेनू आसनानी ने भी 84+ भार वर्ग (मास्टर-1) में 325 किलोग्राम वजन उठाकर प्रथम स्थान प्राप्त किया।  दोनों खिलाड़ी पिछले तीन वर्षों से अपने-अपने वर्ग में प्रदेश में प्रथम स्थान प्राप्त कर रहे हैं।

अधिकारियों ने दी बधाई 

इस मौके पर पश्चिम मध्य रेलवे के महाप्रबंधक शोभना बंदोपाध्याय और मंडल रेल प्रबंधक देवाशीष त्रिपाठी ने जितेंद्र आसनानी को बधाई दी और उनकी इस उपलब्धि पर गर्व जताया। उन्होंने कहा, “जितेंद्र आसनानी ने अपनी कड़ी मेहनत और समर्पण से न केवल व्यक्तिगत सफलता हासिल की है, बल्कि पश्चिम मध्य रेलवे को भी गर्व महसूस कराया है। उनकी इस उपलब्धि से रेलवे के अन्य कर्मचारियों को भी प्रेरणा मिलेगी।”इस प्रतियोगिता में चयनित खिलाड़ी आगामी माह में इंदौर में होने वाली राष्ट्रीय पावरलिफ्टिंग प्रतियोगिता में मध्य प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे। वर्तमान में श्री जितेंद्र आसनानी इटारसी में ट्रेन मैनेजर के पद पर कार्यरत हैं।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj