MP : अब पटवा सरकार में संसदीय सचिव रहे इस नेता के भाई ने थामा कांग्रेस का हाथ

2346
Surendra-Pratap-Singh's-brother-Harendra-Pratap-Singh-joined-Congress-

भोपाल।

टिकट बंटवारे के बाद से ही राजनैतिक दलो में जमकर घमासान मचा हुआ है।नेता आरोप लगाकर पार्टी छोड़ रहे है। कोई कांग्रेस का हाथ थाम रहा है तो कोई भाजपा की शरण में जा रहा है। अब पटवा सरकार में संसदीय सचिव रहे सुरेंद्र प्रताप सिंह के भाई और किसान नेता हरेंद्र प्रताप सिंह भी कांग्रेस में शामिल हो गए है। भोपाल में कमलनाथ की मौजूदगी में उन्होंने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की है। हरेन्द्र के कांग्रेस में जाने से भाजपा को नुकसान हो सकता है, चुंकी हरेन्द्र की छवि एक किसान नेता के रुप में भी है।

हरेंद्र प्रताप सिंह ने पार्टी छोड़ने के बाद भाजपा पर वंशवाद का आरोप लगाया है। हरेन्द्र ने कहा है कि बीजेपी में परिवारवाद बढ़ रहा है, पैसे लेकर टिकट बेचे जा रहे है, इसलिए मैंने बीजेपी को छोड़ने का फैसला किया। वही हरेन्द्र के कांग्रेस में शामिल होने पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भाजपा पर हमला बोला है।दिग्विजय ने कहा है कि ये तो बस शूरूआत है अभी औऱ लोग बीजेपी को छोड़ेगे। उन्होंने दावा है कि 19 नवंबर तक कई बड़े नाम कांग्रेस में शामिल होंगे ।

बताते चले कि बीते दिनों खरगापुर सीट से भाजपा नेता  सुरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बेबी राजा ने पार्टी से टिकट की मांग की थी, लेकिन पार्टी ने उन्हें टिकट नही दिया, जिसे आहत होकर उन्होंने सपा से नामांकन भर दिया था।हालांकि पार्टी नेताओं की समझाइश के बाद अपना नाम वापस ले लिया था। भाजपा को यह तीसरा बड़ा झटका है। इससे पहले दर्जनों नेता भाजपा छोड कांग्रेस में शामिल हुए है। पिछले तीन दिनों से ये सिलसिला तेजी से चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here