कांग्रेस के किनारे और भाजपा के हमले के बाद बैकफुट पर सुरेश राजे, मांगी इमरती देवी से माफी!

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। डबरा विधानसभा सीट (Dabra Assembly Seat) से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश राजे (Suresh Raje) उपचुनाव से पहले बैकफुट पर आ गए है। राजे ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी(Imarti Devi) को लेकर दिए गए विवादास्पद बयान को लेकर माफी मांग ली है।उनका कहना है कि अगर किसी को मेरे बयान से ठेस पहुंची है तो मैं माफी मांगता हूं, लेकिन इसके बावजूद अभी मामला शांत नही हुआ है। राजे की इस माफी के बाद एक बार फिर बीजेपी नेता नेहा बग्गा का बयान सामने आया है।

बग्गा का कहना है कि अहंकार भी और माफी भी। सुरेश राजे जी आज तो आपने “Sorry” कह दिया पर यह याद रखियेगा आप चुनाव मैदान में है जनता महिलाओं का अपमान कभी भी स्वीकार नही करेगी। मुद्दों पर आधारित राजनीति कीजिये दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा।इससे पहले रविवार को बग्गा ने कहा था कि कांग्रेस(Congress) पार्टी राजे को पार्टी से बाहर करे। देश प्रदेश की जनता ने देखा है तंदूर कांड रचने और अंजाम देने वाली कांग्रेस को, महिलाओं को टंच माल कहने वाली कांग्रेस, चाहे जीतू पटवारी हो या शशांक भार्गव कांग्रेसी नेताओं द्वारा महिलाओं का अपमान किया जाता है। जिस पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष महिला है उस पार्टी में महिला का अपमान पार्टी के बाहर अपमान प्रदेश की महिला का अपमान दुखद और निंदनीय है


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)