राजाभोज एयरपोर्ट पर मिला कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज, हड़कंप

भोपाल।देशभर में जारी जनता कर्फ्यू के बीच मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर एक कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज मिला है।मरीज की स्थिति अभी गंभीर है फिलहाल डॉक्टरों की टीम के साथ यात्री एयरपोर्ट पर ही बैठा हुआ है।

दरअसल, भोपाल के राजा भोज एयरपोर्ट पर दिल्ली से भोपाल आई एक युवती में कोरोना वायरस के प्रारंभिक लक्षण पाए गए। एयरपोर्ट पर तैनात चिकित्सा दल ने प्रारंभिक जांच के दौरान युवती में कोरोना के लक्षण पाए हैं। युवती एयर इंडिया की दिल्ली से भोपाल आने वाली उड़ान सुबह 10:15 बजे पहुंची है। इसके अलावा छह अन्य यात्रियों को भी आइसोलेट किया गया है। युवती का स्क्रीनिंग के दौरान बॉडी टेंपरेचर अधिक पाया गया।

बताया जा रहा है कि सुबह एयर इंडिया की फ्लाइट दिल्ली से भोपाल आई थी और भोपाल से जाना था पुणे । जैसे ही यात्री में कोरोना वायरस की खबर लगी वैसे ही राजा भोज एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की फ्लाइट को रोका गया ।बताया जा रहा है कि यात्री दिल्ली से आज सुबह भोपाला आया है। भोपाल एयरपोर्ट पर चेकअप के दौरान यात्री में कोरोना सस्पेक्ट पाया गाया है। फिलहाल यात्री एयरपोर्ट पर डॉक्टरों की टीम के साथ बैठा है।उड़ान भरने से पहले फ्लाइट को राजा भोज एयरपोर्ट पर रोका गया है। फ्लाइट में सैनिटाइजर होने के बाद हीउ उडान भरने दिया जाएगा।