भोपाल में हेड कांस्टेबल की चार साल की बच्ची की संदिग्ध मौत, पीएम रिपोर्ट में सस्पेक्टेड पॉयजन की पुष्टि

परिजनों की माने तो मासूम को सर्दी जुकाम था और मंगलवार को वह ब होश हो गई, अस्पताल ले जाने पर डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Bhopal Head Constable’s Daughter Died : भोपाल पुलिस कमिश्नर ऑफिस में पदस्थ हेड कांस्टेबल की चार साल की बच्ची की संदिग्ध मौत हो गई, परिजन बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल लेकर पहुंचे, अस्पताल में जैसे ही बच्ची का चेक अप किया गया डाक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया, परिजनों की माने तो बच्ची को सर्दी जुकाम था और उसे इसी के चलते मंगलवार को स्कूल भी नहीं भेजा था, लेकिन घर में बच्ची की हालत अचानक बिगड़ गई, लेकिन वही इस मामलें में चौकानें वाला तथ्य यह है कि मासूम की पीएम रिपोर्ट में सस्पेक्टेड पॉयजन की पुष्टि हुई है। रातीबड़ थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

मासूम की संदिग्ध मौत 

जानकारी के अनुसार विशाल नगर रातीबड़ निवासी हेडकांस्टेबल जय प्रकाश पुलिस कमिश्नर ऑफिस में पदस्थ हैं। उनकी चार साल की बेटी इशिका केजी-1 में पढ़ती थी। बच्ची को हल्का सर्दी जुकाम था, लेकिन मंगलवार सुबह इशिका की अचानक तबियत बिगड़ गई। वह बेहोश हो गई। मां उसे पड़ोसियों की मदद से हजेला अस्पताल में लेकर पहुंची। डॉक्टर ने चेक करते ही मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बच्ची के शव का पीएम कराया। देर शाम आई शार्ट पीएम रिपोर्ट में बच्ची की डेथ सस्पेक्डेट पॉयजन से होने की पुष्टि हुई।