टॉकीज मालिक के बेटे पर चाक़ू और तलवार से हमला, घटना सीसीटीवी में कैद

| बदमाशों ने उस पर चाकू और तलवार से अनेक वार किए। जान बचाने के लिए वह गैराज में भागा, तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। उन्‍होंने उसे अगवा करने की भी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। घायल फराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात दो लड़कों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट| राजधानी भोपाल (Bhopal) में जहांगीराबाद के जिंसी इलाके में स्थित राज टॉकीज के मालिक अजीजुद्दीन के बेटे फराज (25) पर नकाबपोश बदमाशों ने तलवार और चाकुओं से हमला (Attack) कर दिया। जब 26 जनवरी की सुरक्षा को लेकर पूरे शहर में पुलिस (Police) तैनात थी, ऐसे समय में बदमाशों ने घटना को अंजाम देकर पुलिस को चुनौती दी है। घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। हमले की यह पूरी घटना एक सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के मुताबिक जहांगीराबाद इलाके में रहने वाले अजीजुद्दीन के 25 वर्षीय बेटे फराज पर मंगलवार को घर के पास खड़ा होकर मोबाइल पर बात कर रहा था। बदमाशों ने उसे सरेराह दौड़ाते हुए उस पर चाकू और तलवार से अनेक वार किए। पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है। पुलिस इसे पुरानी रंजिश का मामला मान रही है। हालांकि अभी सिर्फ दो अज्ञात लोगों के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में मामला दर्ज किया गया है|

पुलिस के मुताबिक अजीजुद्दीन की जहांगीराबाद में राज टॉकीज है। उनका बेटा फराज टॉकीज के साथ ही प्रॉपर्टी का काम भी करता है। दोपहर करीब 3:30 बजे वह रंभा टॉकीज के पास था। इसी दौरान बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया| बदमाशों ने उस पर चाकू और तलवार से अनेक वार किए। जान बचाने के लिए वह गैराज में भागा, तो बदमाशों ने उसे पकड़ लिया। उन्‍होंने उसे अगवा करने की भी कोशिश की, लेकिन कामयाब नहीं हो पाए। घायल फराज को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात दो लड़कों के खिलाफ हत्या के प्रयास समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।