Tenth-student-kidnapped-from-outside-the-gym-in-the-BHOPAL

भोपाल। राजधानी भोपाल में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है| हनुमानगंज इलाके में स्थित सिंधी कॉलोनी के पास जिम के बाहर से बीती रात आठ बजे एक्टिवा सवार युवक ने लड़की को अगवा कर लिया। बदमाश पीडि़ता को लेकर बोट क्लब पहुंचा। वहां उसके साथ में मारपीट कर किसी और से शादी न करने की हिदायत दी। बात नहीं मानने पर पूरे परिवार को जान से मारने की बात कही। विरोध करने पर आरोपी ने पीडि़ता के साथ में मारपीट करने के बाद उसका मोबाइल फोन तोड़ दिया। इसके बाद में फरियादिया के सामने ही अपने हाथ की कलाई को काट लिया। किसी तरह से लड़की अपने घर पहुंची। वहां मां को पूरा घटनाक्रम बताया और उनके साथ थाने पहुंचकर प्रकरण दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ, छेड़छाड़,अपहरण और पास्को एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है।

पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय पीडि़ता शाहजहांनाबाद थाना इलाके की निवासी है। वह दसवीं कक्षा की प्रायवेट पढ़ाई कर रही है। वहीं आरोपी युवक गौरव सिसोदिया भी लड़की के मोहल्ले में रहता है और सीसीटीवी कैमरों की फिटिंग का काम करता है। दोनों में पूर्व में बातचीत हुआ करती थी। जिसका आरोपी ने गलत मतलब निकाला और एक तरफा प्रेम में पढ़ गया। जब फरियादिया ने इसका विरोध किया तो आरोपी ने उसके साथ में बदसलूकी शुरू कर दी। इस बात की जानकारी जब पीडि़ता ने मां और भाई से कही तो उन्होंने बदमाश को समझाने का प्रयास किया। आरोपी ने उनके साथ भी मारपीट कर डाली। तब से लड़की उससे बातचीत नहीं कर रही थी। बीती रात आरोपी रात 8 बजे पीडि़ता के जिम के बाहर पहुंच गया। वहां वर्क आउट कर निकली छात्रा को रोका और जान से मारने की धमकी देकर गाड़ी पर बैठने को कहा। लड़की डर के कारण उसकी गाड़ी पर बैठ गई। आरोपी पीडि़ता को लेकर बोट क्लब पहुंचा और शादी करने की बात बात कही। पीडि़ता ने शादी की बात से इनकार कर दिया। इसके बाद में आरोपी ने उसके साथ में मारपीट कर मोबाइल तोड़ दिया। बाद में शादी न करने की हालत में लड़की और उसके परिवार सहित खुद को भी खत्म करने की धमकी दी। पीडि़ता तब भी नहीं मानी तो आरोपी ने जेब से चाकू निकालकर खुद की कलाई को काट लिया। लहूलुहान आरोपी को छोड़कर पीडि़ता किसी तरह से वहां से भाग निकली। घर पहुंचने के बाद में उसने मां को सारा घटनाक्रम बताया और हनुमानगंज थने में पहुंचकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर करा दी।

छात्रा की किडनेपिंग, जबरन शादी, अश्लील फोटो वीडियो कर दिए वायरल

कोहेफिजा थाने के टीआई अम्रेश बोहरे के अनुसार 17 वर्षीय पीडि़ता थाना क्षेत्र की निवासी है। वह 12 वीं कक्षा पास कर चुकी है। उसने थाने आकर बताया कि बीते मार्च माह में उसकी 12 वीं कक्षा की परीक्षा चल रही थी। लड़की के मोहल्ले में रहने वाले आरोपी सोनू नामदेव ने 28 मार्च जब लड़की परीक्षा देकर घर लौट रही थी उसको अगवा कर लिया था। आरोपी ने लड़की को एक मंदिर में ले जाकर जबरन शादी की। शादी की फोटो और वीडियोग्राफी कराई। बाद में एक कमरे पर ले जाकर उसके साथ में अश्लील हरकतें की और वीडियो तथा फोटो ले लिए। फिर लड़की को घर लाकर छोड़ दिया। बाद में आपत्तिजन फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार पीडि़ता के साथ में अश्लील हरकतें की। अब लड़की ने जब आरोपी के दबाव में आना बंद कर दिया और बात न करने की हिदायत दी तो आरोपी ने पीडि़ता के अश्लील फोटो और वीडियो को वायरल कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।