The-BJP-is-now-preparing-to-for-this-issue

भोपाल।

बिजली, पानी सहित तमाम मुद्दों से घिरी मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब भाजपा ने एक नए मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है। अब वैध व अवैध कॉलोनी के विषय में प्रदेश सरकार घिरती दिखाई दे रही है।

दरससल, उच्च न्यायालय द्वारा अवैध से वैध हुई कॉलोनियों को फिर से अवैध घोषित कर दिया है। ऐसे में भाजपा कॉलोनी वैधकरण की पूरी प्रक्रिया को लेकर सरकार पर दबाव बनाएगी। हाईकोर्ट के निर्णय को लेकर आज रतलाम भाजपा विधायक चेतन्य काश्यप ने पूर्व सीएम शिवराजसिंह चौहान से मुलाक़ात की है। आपको बता दें कि हाईकोर्ट ने धारा 15 ए को हटाते हुए पूर्ववर्ती सरकार की कॉलोनी नियमितीकरण प्रक्रिया पर रोक लगा दी है, ऐसे में इन कॉलोनियों में रहने वाले परिवारों के लिए भाजपा ने प्रदेश सरकार के खिलाफ आंदोलन की चेतावनी दी है।

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के मुलाक़ात होने के बाद रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा है कि प्रदेश सरकार ध्यान नहीं देगी तो भारतीय जनता पार्टी अवैध कॉलोनियों के रहवासियों के हित के लिए लोगो से चर्चा कर उनके हितों के लिए प्रदेश व्यापी आंदोलन करने की चेतावनी दे दी है।