भोपाल में हो रही भारी बारिश का असर विमान सेवाओं पर भी, इंडिगो फ्लाइट इंदौर डायवर्ट

भोपाल, रवि नाथानी। भोपाल में भारी बारिश ने लोगों के लिए परेशानी खड़ी कर दी है, सड़कों पर भरे बारिश के पानी ने तो लोगों को घरों में रहने पर मजबूर कर दिया है वही अब सोमवार को भारी बारिश के चलते विमान सेवा भी प्रभावित हो गई, यहाँ खराब मौसम के चलते इंडिगो फ्लाइट की लैंडिंग नहीं हो पाई, मुंबई और दिल्ली से भोपाल आने वाली इंडिगो फ्लाइट को डाइवर्ट करना पड़ा, जिसके बाद फ्लाइट को डायवर्ट कर भोपाल की जगह इंदौर में उतारा गया।

यह भी पढ़ें…. MP Weather: 4 वेदर सिस्टम एक्टिव, 33 जिलों में भारी बारिश के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी, बिजली गिरने की भी चेतावनी

वही बताया जा रहा है कि हवाई यात्रा करने वाले कर रहे यात्रियों को राजा भोज एयरपोर्ट पर इंतजार करना पड़ रहा है,  यात्री दिल्ली, मुंबई और हैदराबाद जाने के इंतजार में बैठे है, अहमदाबाद वाया रायपुर जाने वाले यात्रियों को भी फिलहाल फ्लाइट के लिए एयरपोर्ट पर ही इंतजार करना पड़ रहा है वही एयर इंडिया AI-633 और AI-435 फ्लाइट डायवर्ट की गई है, इसके साथ ही एयर इंडिया की फ्लाइट AI-633 को भी इंदौर डाइवर्ट किया गया, मुंबई से भोपाल एयर इंडिया की AI-435 फ्लाइट दिल्ली से आती है, उसे भी इंदौर में लैंड करना पड़ा वही भोपाल इंडिगो की हैदराबाद भोपाल फ्लाइट भी इंदौर डायवर्ट की गई। भोपाल में लगातार बारिश जारी है वही आसपास के जिलों में हो रही बारिश से नदी नाले उफान पर आ गए है इसके साथ ही विदिशा में बाढ़ के हालात बन गए है, वही मौसम विभाग ने भी फिलहाल प्रदेश में भारी बारिश की चेतावनी दी है, भोपाल सहित आसपास के जिलों में कुछ घंटों में 4 से 5 इंच बारिश के चलते जलप्लावन के यह हालात बने है।