खौफनाक: युवती ने सगाई तोड़ी तो सिरफिरे ने काट दिए दोनों हाथ, बाद में खुद भी पीया जहर

रतलाम।

मध्यप्रदेश के रतलाम जिले से एक खौफनाक वारदात सामने आई है। यहां एक सिरफिरे युवक ने सगाई टूटने के बाद युवती पर धारदार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया और उसकी दोनो हथेलियां काट दी।इसके बाद युवक ने जहर पी लिया।दोनों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां दोनों का इलाज जारी है। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

घटना  रिंगनोद थाना अंतर्गत ग्राम चौकी की है।यहां भेरूलाल नायक की पुत्री राजू (23) की सगाई करीब डेढ़ साल पूर्व जुझार पिता बाबूलाल नायक (25) निवासी ग्राम पिपलियासिर से हुई थी। करीब डेढ़ माह पूर्व सगाई टूट गई। सोमवार सुबह युवती राजू गांव से बस में बैठकर जावरा कॉलेज में पढ़ाई करने के लिए आई थी।कॉलेज से लौटने के बाद जैसे ही युवती बस स्टैंड से घर लौटने लगी युवक ने  उस पर दराते से प्राणघातक हमला कर दिया। जिससे युवती के सिर के पिछले हिस्से व दोनों हाथों के पंजे जख्मी हो गए।

बताया जा रहा है कि वह युवती की नाक काटने पहुंचा था,  लेकिन हाथापाई व झूमाझटकीके बीच उसने युवती की गर्दन पर जोरदार वार कर दिए।इस दौरान खुद को बचाने में युवती ने दोनों हाथ सिर पर रखे। वे भी धारिये से काट दिए। हड्डियां दिखने लगीं। वहां से गुजर रहे पूर्व जनपद सदस्य भागीरथ वाड़ेल ने युवक को पकड़ा, अन्यथा युवती की हत्या हो जाती। बाद में युवक ने जेब में रखी कीटनाशक की बोतल खोलकर खुद जहर पी लिया। दोनों अस्पताल में भर्ती है।पुलिस ने आरोपित युवक के विरूद्ध भादंवि की धारा 307 में प्रकरण दर्ज किया। वहीं जिस बाइक से वह आया था, उसे भी जब्त किया।

युवती पर करता था शक

युवती के परिजनों के मुताबिक आरोपी अपनी ही मंगेतर के चरित्र पर संदेह करता था। इसलिए युवती तंग आकर आरोपी से रिश्ता तोड़ने का फैसला किया।युवक युवती के चरित्र पर शक करने के दौरान उसे आए दिन परेशान करता रहता था, जिसके चलते परिवार वालों ने तंग आकर सगाई तोड़ने का फैसला लिया। वही युवक का आरोप है कि  युवती के गर्भ में उसका 5 साल का बच्चा था। रिश्ता तोड़ने के बाद युवती के परिवार वालों ने लड़की का गर्भपात कराया। हमले से घायल युवती को जावरा सिविल हॉस्पिटल से रतलाम जिला अस्पताल रेफर किया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here