मुख्यमंत्री द्वारा भेजे गए खिलोनों की चोरी में बच्चा चोर गिरोह का हाथ, पुलिस ने पकड़ा

भोपाल,रवि नाथानी। राजधानी भोपाल (bhopal news) के व्यापारिक नगर बैरागढ़ की सब्जी मंडी मे बनी आगन वाड़ी में 20 जुलाई की रात में चोरों ने (छोटे बच्चो के खिलौने सहित बर्तन और पंखे चोरी कर लिए थे। यह खिलोने प्रदेश के मुख्य मंत्री द्वारा भेजे गए थे। चोरी की खबर लगते ही पुलिस ने इसकि जांच शुरू कर दी और 48 घंटों में चोरों को अपनी गिरफ्त ले लिया। इस घटना में आगवाड़ी कार्यकर्ता ने लापरवाही दिखाई जिसके चलते यह चोरी हो गई।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक इस घटना में बच्चा चोर गिरोह ही सामने आया है। थाना प्रभारी डी.पी सिंह ने बताया कि इस चोरी को पकड़ा हमारे लिए एक टॉस के बराबर था,टॉस को पूरा करने के लिए हमने अपने मुखबीर तंत्र को मजबूत किया साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी देखे,जिसमें एक टीम गठित की जाकर प्रकरण में लगातार संदिग्धो को लाकर पूछताछ की गई जो मामले में दो बाल अपचारी सहित खरीददार कबाडी शिवा कुमार मोटवानी को अभिरक्षा में लेकर पूछताछ की गई पूछताछ के दौरान चोरी गया समस्त सामान (छोटे बच्चो के खिलौने 80 नग, 04 छोटी कुर्सियां, 02 बडी कुर्सियां, 11 ग्लास, 09 थालियां, 01 स्टील की टंकी) कुल कीमती 11,500 रूपये का मशरूका टीम द्वारा बरामद किया गया तथा आरोपीयों को गिरफ्तार कर मामले में धारा 411 भादवि. का इजाफा किया गया ।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”