निलंबित पटवारी को सरेआम मारी गोली, कांग्रेस बोली-”शवराज चरम पर है”

भोपाल/हरदा।
मध्यप्रदेश (madhypradesh) के हरदा जिले में सोमवार को अज्ञात बदमाश ने निलंबित पटवारी  गौरीशंकर व्यालसे  (Suspended patwari gaurishankar vayalase) को गोली मार दी।गोली की आवाज से इलाके में हड़कंप मच गया और फिर उन्हें आनन फानन में जिला अस्पताल लाया गया जहां से प्राथमिक उपचार के बाद भोपाल रेफर कर दिया गया। वहीं, आरोपी युवक इस घटना को अंजाम देकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। घटना के बाद इलाके में तनाव का माहौल है।

घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र की है। पटवारी गौरीशंकर सोमवार को अपने परिवार के साथ खंडवा की ओर जा रहा था। उसकी पत्नी, माता-पिता व अन्य परिजन सफेद कार में बैठे थे। कार में जगह कम हाेने से पटवारी बाइक से आगे चल रहा था, तभी कडोला वेयर हाउस के पास से एक रातातलाई के ओमप्रकाश जाट नाम के शख्स ने पटवारी पर फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गया।गाेली पटवारी के बाएं कान के पास से रगड़ाते हुए निकली। उसके सिर में छर्रे भी लगे। दूसरी गाेली कार के सामने के कांच में लगी। मामले की सूचना मिलने से मौके पर पहुंची पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी युवक की तलाश कर रही है। इस घटना में पटवारी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे से घायल पटवारी को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।जिस समय उन्हें गोली मारी गई उनके साथ उनकी पत्नी एवं ससुर आदि भी मौजूद थे। माैके से एक जिंदा कारतूस जब्त किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

ऱिश्वत लेते हुए पकडाया था पटवारी

भाेपाल के विष्णु सेजकर की माेहनपुर में पैतृक जमीन है। इसका सीमांकन कराना था। इसके एवज में पटवारी गाैरीशंकर व्यालसे व एक अन्य पटवारी द्वारा 20 हजार रुपए रिश्वत मांगी जा रही थी। दाे साल पहले जून में विष्णु तय पटवारी काे रिश्वत की पहली किस्त के 7 हजार रुपए देने आया था। इस दौरान लोकायुक्त पुलिस ने पकड़ा था।

कांग्रेस ने ट्वीट कर सरकार को घेरा

एमपी कांग्रेस (MP Congress) ने ट्वीट कर प्रदेश की शिवराज सरकार को घेरा है। एमपी कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा है कि मध्यप्रदेश के हरदा में पटवारी की गोली मारकर हत्या..!“शवराज चरम पर है”।