युवक की अचानक हुई मौत ,गांव में फैली दहशत

मंदसौर। तरुण राठौर| वैश्विक महामारी के दौर में लोग डरे हुए है। क्योंकि जिले में कोरोना पॉजिटव मरीजो में इजाफा हो रहा है। इसी दौरान मंदसौर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सरसोद में आज सुबह 35 वर्ष युवक मुकेश केलवा की अचानक मृत्यु हो जाने से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त है। मुकेश के परिजन भी घबरा रहे हैं। सुबह 8:00 बजे तक स्वास्थ्य विभाग की कोई टीम गांव नहीं पहुंची है। अचानक हुई मौत की जानकारी विधायक यशपाल सिंह सिसौदिया को मिली। विधायक सिसौदिया ने तत्काल मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. महेश मालवीय से चर्चा कर गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजने के लिए कहा।

स्वास्थ्य अधिकारी ने तत्काल चिकित्सकों का दल मंदसौर से रवाना कर दिया। गांव के लोगों से मिली जानकारी अनुसार नित्य की तरह मुकेश सुबह 5:00 उठा और अपनी दिनचर्या का काम किया। ब्रश भी किया और उसके बाद अचानक उसकी मृत्यु हो गई।

जैसे ही मुकेश की मौत की खबर गांववासियो को लगी सभी सकते में आ गए। अचानक हुई मौत से गांव में भय का वातावरण निर्मित हो गया। इसकी सूचना स्वास्थ्य विभाग को भी दी गई। खबर लिखे जाने तक टीम गांव में नही पहुंच पाई है। मंदसौर जिला मुख्यालय से स्वास्थ्य टीम निकल चुकी है। टीम पहुंचने के बाद मृतक का ब्लड सेम्पल लेकर जांच के लिए भेजा जाएगा।
इनका कहना
आज सुबह खबर आई कि ग्राम सरसौद में अचानक 35 वर्षीय युवक की मौत हो गई। युवक सुबह स्वस्थ्य उठा और अपना नित्य कार्य किया। और अचानक मौत हो गई। गांव में घबराहट है। कोई भी शव को हाथ लगाने को तैयार नहीं है। स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजने की लिए कहा गया है। स्वास्थ्य टीम क्या करती है। उसके बाद ही मृत्यु के कारण का पता चल पाएगा।

-डा मालवीय स्वास्थ्य अधिकारी