यहां नेहरू परिवार नहीं है, सब अपनी मेहनत से आगे बढ़ते हैं- विश्वास सारंग

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एमपी में उपचुनावों को लेकर भाजपा की तैयारियां जोरों पर है। अब सोमवार को सांची में स्वास्थ्य मंत्री प्रभुराम चौधरी के लिए महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) ओर शिवराज सिंह (Shivraj Singh) के बेटे चुनावी सभा करने जा रहे हैं, जिसको लेकर कांग्रेस द्वारा चुटकी ली जा रही है, जिसपर कैबिनेट मंत्री विश्वास सारंग (Vishwas Sarang) ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) में परिवारवाद (Familyism) नहीं है,  किसी भी नेता का बेटा अपने स्वयं की क्षमता से आगे बढ़ता है तो उसमें कोई बुराई नही है। हमारे यहां कोई नेहरू परिवार नही है कि नेहरू जी के बाद इंदिरा जी फिर राजीव जी, सोनिया जी, राहुल जी और अब प्रियंका जी। हमारे यहां परिवारवाद को लेकर राजनीति नहीं की जाती है।

कांग्रेस पर आरोप लगातें हुए सारंग ने कहा कि कांग्रेस को हर मुद्दे पर राजनीति करने की पड़ गई है। पिछले 15 महीने आपने तो किसी भी किसान के आंसू तक पूछने की कोशिश नहीं की। कांग्रेस के समय फसल बीमा की राशि जो लगाई जानी थी वो राशि आइफा अवॉर्ड के लिए कमलनाथ लगाने वाले थे। पैसा जो किसान के हित में खर्च होना था उसे पैसे को सरकार के मंत्री अपना बंगला बनाने में लगा रहे थे।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)