MP News: अधिकारियों-कर्मचारियों को लेकर ये निर्देश जारी, पेंशन को लेकर भी राहत

government employees pensioners

भोपाल, गुना/ डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के कर्मचारियों और अधिकारियों (MP Government Employees Officers) के लिए काम की खबर है।गुना कलेक्टर ने निर्देश दिए है कि पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election 2021) के लिए कर्मचारी पोर्टल पर डाटा अपडेट करें । वही पेंशनर्स को भी राहत देते हुए कहा है कि सेवानिवृत होने वाले कर्मचारियों की पेंशन प्रकरणों में विलंब न करें।

MP Government Jobs: यहां 1255 पदों पर निकली है भर्ती, 60 हजार तक सैलरी, जल्द करें एप्लाई

गुना कलेक्‍टर फ्रेंक नोबल ए. द्वारा जिले के विभागीय अधिकारियों को सख्‍त हिदायत दी गयी है कि जिन विभागों ने आगामी पंचायत चुनाव के लिए अधिकारी-कर्मचारियों का नाम-पद सहित डाटा प्रस्‍तुत नही किया है, वह तत्‍काल पोर्टल पर कर्मचारियों का डाटाबेस अपडेट कराएं। सभी विभागों को डाटाबेस में अधिकारी-कर्मचारियों की जानकारी दर्ज करने एवं दर्ज उपरांत डाटा फ्रीज करने की कार्यवाही के लिए समय-सीमा दी गयी है। डाटा फ्रीज करने की कार्यवाही में लापरवाही करने वाले कार्यालय प्रमुख का प्रत्‍येक दिवस का अवैतनिक करने की कार्यवाही की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)