Bhopal News: बैरागढ़ में चोरों का आतंक, रिटायर्ड कर्मचारी के सूने मकान को बनाया निशाना, पढ़ें पूरी खबर

बैरागढ़ में चोरों का आंतक बढ़ता जा रहा है। जिसका एक ताजा मामला आज ही सामने आया है, जहां अज्ञात बदमाशों ने सुने मकान को निशाना बनाया है।

Bhopal News : राजधानी भोपाल के व्यापारिक नगर बैरागढ़ में चोरों का आतंक बढ़ता जा रहा है। जिसका एक ताजा मामला आज ही सामने आया है, जहां अज्ञात बदमाशों ने सुने मकान को निशाना बनाया है। इस दौरान वो कीमती सामान और नगदी चुरा ले गए। आनन-फानन में मोहल्ला के लोगों ने पुलिस थाने पहुंचकर इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। फिलहाल, पुलिस ने आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आइए जानते हैं विस्तार से…

Bhopal News: बैरागढ़ में चोरों का आतंक, रिटायर्ड कर्मचारी के सूने मकान को बनाया निशाना, पढ़ें पूरी खबर

यहां का मामला

दरअसल, मामला पूजा श्री कालोनी का है। जब अनिल कुमार तिवारी 10 मई से महाराष्ट्र गए हुए है जबकि उसी मकान में रहने वाले किराएदार भी 26 मई से तमिलनाडु गए है। ऐसे में पूरा घर खाली हो गया था। जिसका फायदा उठाकर चोरों ने पहले घर का गेट तोड़ा और अंदर प्रवेश किए। जिसके बाद उन्होंने अलमारी और सूटकेस से सामान निकालकर ले गए। केवल इतना ही नहीं, CCTV कैमरे का DVR भी ले गए है।

मामला दर्ज

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, चोरी की सूचना तब लगी जब महिला काम करने आई तो गेट का ताला टूटा हुआ था। जिसके बाद इसकी सूचना पड़ोसी को दी गई। वहीं, पड़ोसी ने मकान मालिक ने इसकी सूचना पुलिस को दी है। फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए टीम का गठन करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

यहां पर चोर सक्रिय

बैरागढ़ में इससे पहले भी कई पास कॉलोनी में बड़ी-बड़ी चोरियां हो चुकी है, लेकिन उनका भी कोई सुराग अभी तक नहीं लग सका है।बता दें कि रेलवे पटरी पार कालोनियों में चोर सक्रिय है। आए दिन यहां पर चोरियां हो रही है। इलाके के लोगों का कहना है कि पुलिस गश्त बढ़ाई जानी चाहिए, ताकि चोरियों पर लगाम लग सके।

रवि कुमार, भोपाल


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है।पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News