MP: इस नेत्री ने कांग्रेस छोड़कर थामा सपाक्स का दामन

-This-leader-has-quit-Congress-and-join-sapaks-party

भोपाल। लंबे समय तक कांग्रेस में सक्रिय रहीं वरिष्ठ नेत्री करुणा शर्मा ने कांग्रेस छोड़कर सपाक्स का दामन थाम लिया है। उन्होंने हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ एवं प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया  को पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा भेज दिया था। इसके बाद उन्हें सपाक्स में प्रदेश मीडिया प्रभारी का दायित्व मिल गया। करुणा शर्मा ने पार्टी नेताओं को लिखे पत्र में सरकार आने के बाद पार्टी के समर्पित कार्यकर्ताओं को दरकिनार करने के आरोप लगाए हैं। साथ ही कहा कि कांग्रेस अब पहले जैसी नहीं रही है। करुणा शर्मा ने लंबे समय पर कांग्रेस की सेवा की। इधर उन्होंने सपाक्स में प्रदेश मीडिया प्रभारी का दायित्व भी संभाल लिया है।

कमलनाथ को पत्र लिखकर दिया इस्तीफ़ा 

करुणा शर्मा लम्बे समय से कांग्रेस से जुडी रही| वह महिला कांग्रेस की पूर्व प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व प्रदेश कार्यालय प्रभारी रह चुकी हैं| शर्मा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष को लिखे पत्र में आरोप लगाया है कि उन्हें बिना बताये सगठन की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया है| जबकि उन्होंने दिन रात पार्टी के लिए काम किया और उनके लिए हमेशा परिवार से अधिक संगठन प्राथमिकता रहा|  कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को लिखे पत्र में उन्होंने कहा है पिता स्व पं रामनयन पुरोहितजी ने कांग्रेस की सेवा में अपना समस्त जीवन दिया, 2009 में मैने स्वयं को कांग्रेस को समर्पित किया, कई बार परिवार की जगह पार्टी को वरीयता देते हुए सूर्योदय के पूर्व से लेकर देर रात तक काम किया, जो कि एक मध्यमवर्गीय परिवार की महिला के लिए कहीं से बहुत आसान कार्य नहीं हैं| उन्होंने लिखा है कि संगठन हमेश उनकी प्राथमिकता रहा है, इसके बाद भी कांग्रेस की सरकार आई और बिना कोई वजह बताये मुझे संगठन की जिम्मेदारी से मुक्त कर दिया गया| उन्होंने लिखा है कि इसकी जानकारी ईमेल और व्हाट्सअप पर राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से लेकर प्रदेश प्रभारी दीपक बावरिया समेत सभी बड़े नेताओं को दी| लेकिन अब कांग्रेस सरकार में आ चुकी है, इसलिए मेरे जैसे साधारण कार्यकर्ता की पार्टी को आवश्यकता नहीं रही| 

सपाक्स ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि 

सपाक्स ने आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को शौर्य स्मारक पर श्रद्धाजलि दी। सपाक्स ने इस घटना की निंदा की है। साथ ही भारत सरकार से आतंकी हमले का बदला लेने की मांग की है। श्रद्धांजलि सभा में प्रदेश सचिव  सुरेश शुक्ला, सह सचिव एस के ढिमोले, मीडिया प्रभारी करुणा शर्मा, एसके जैन,  युवा मोर्चा प्रदेश प्रभारी बलराम तिवारी समेत अन्य लोग मौजूद थे।