चर्चाओं में भोपाल SDM का राजस्व निरीक्षकों को लेकर यह आदेश

भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (Bhopal Collector Avinash Lavania) के सख्त निर्देश के बाद सभी SDM  ने अपने अधीनस्थ तहसीलदार, नायाब तहसीलदार को कोरोना संक्रमण फैलाव रोकने के लिये स्पॉट फाइन लगाने के निर्देश जारी किये है।

BHOPAL SDM

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। एक तरफ प्रदेश की शिवराज सरकार (Shivraj Government) कोरोना (Corona) के बढ़ते मामलों को लेकर लगातार सख्ती अपनाए हुए है वही दूसरी तरफ भोपाल SDM जमील खान का एक आदेश चर्चा का विषय बन गया है , जिसमें उन्होंने राजस्व निरीक्षकों स्पॉट फाइन (Spot Fine) का टारगेट दे दिया है, इसमे कहा गया है कि तहसीलदार, अतिरिक्त तहसीलदार, नायाब तहसीलदार कम से कम 100 प्रकरणों पर कार्यवाही करें।

दरअसल, भोपाल कलेक्टर अविनाश लवानिया (Bhopal Collector Avinash Lavania) के सख्त निर्देश के बाद सभी SDM  ने अपने अधीनस्थ तहसीलदार, नायाब तहसीलदार को कोरोना संक्रमण फैलाव रोकने के लिये स्पॉट फाइन लगाने के निर्देश जारी किये है। भोपाल शहर के एसडीएम जमील खान (Bhopal SDM) ने निर्देश दिए है कि सभी राजस्व निरीक्षकों (Revenue Inspectors) को कोविड-19 कार्य में आवंटित थाना क्षेत्र में नगर निगम एवं पुलिस के साथ संयुक्त रूप से स्पॉट फाईन की कार्यवाही करने के लिए दल का गठन करें तथा प्रतिदिन तहसीलदार, अतिरिक्त तहसीलदार, नायाब तहसीलदार कम से कम 100 प्रकरणों पर कार्यवाही करना सुनिश्चित करें। एसडीएम के टारगेट ने तहसीलदार, अतिरिक्त तहसीलदार और नायाब तहसीलदारों की चिंता बढ़ा दी है, निर्देश जारी होने के बाद से ही राजस्व निरीक्षकों में हड़कंप का माहौल है।

MP Breaking News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here