लोकसभा चुनाव से पहले PM मोदी को लेकर कम्प्यूटर बाबा ने की ये भविष्यवाणी, BJP में हलचल

This-prediction-of-computer-baba-against-PM-Modi

भोपाल

विधानसभा में बीजेपी और शिवराज सरकार की मुश्किलें बढ़ाने वाले कंप्यूटर बाबा अब लोकसभा चुनाव में भी मोर्चा खोले हुए है। पाला बदलते ही बाबा ने पीएम मोदी को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। बाबा का कहना है कि लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है। नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे ।बता दे कि इससे पहले बाबा ने विधानसभा चुनाव के दौरान भविष्यवाणी की थी जो कि सच हुई। कंप्यूटर बाबा की इस भविष्यवाणी से जहां बीजेपी में हड़कंप मचा हुआ है वही राजनैतिक गलियाओं में भी चर्चा जोरों पर है। हालांकि बाबा की इस भविष्यवाणी पर अभी तक किसी भी भाजपा नेता की प्रतिक्रिया सामने नही आई है।

दरअसल, विधानसभा चुनाव में शिवराज सरकार की नाक में दम करने के बाद बाबा ने लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ जमकर बयानबाजी करना शुरु कर दिया है। बीते दिनों ही उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज और पीएम मोदी सरकार पर जमकर हमले बोले थे, वही भोपाल लोकसभा सीट के प्रत्याशी और वरिष्ठ नेता दिग्विजय के समर्थन में प्रचार करने की बात कही थी।अब उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भविष्यवाणी की है। उन्होंने कहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 में मोदी लहर नहीं दिख रही है। नरेन्द्र मोदी देश के अगले प्रधानमंत्री नहीं बनेंगे ।

इसके पहले 2018 में भी विधानसभा चुनाव के दौरान उन्होंने शिवराज की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार के हारने की भविष्यवाणी की थी और कहा था कि शिवराज मुख्यमंत्री नही बनेंगें उनके नाम के आगे पूर्व मुख्यमंत्री लिखा जाएगा, आखिरकार वही हुआ । बीजेपी को हजारों वोटों से शिकस्त मिली और सत्ता चली गई। बाबा की इस भविष्यवाणी से कांग्रेस ने जहां राहत की सांस ली है वही बीजेपी में खलबली मच गई है।हालांकि अभी तक किसी नेता का बयान सामने नही आया है।

दिग्विजय के समर्थन में करेंगें प्रचार

इससे पहले मीडिया से चर्चा के दौरान बाबा ने कहा था कि दिग्विजय जब मुख्यमंत्री थे तब से लेकर अब तक संतों में उनके प्रति आस्था है और जनता भी उनके साथ है वे दिग्विजय के लिए प्रचार करेंगे। हालांकि यह प्रचार कब से शुरु होगा यह स्पष्ट नही बताया। कंप्यूटर बाबा ने कहा था कि अगर दिग्विजय सहमत होंगे तो हम सभी संत उनके नामांकन में भी जाएंगे और पूरे प्रदेश भी भाजपा के खिलाफ जो धर्म विरोधी पार्टी है, उसके खिलाफ प्रचार करेंगे। दिग्विजय सिंह भोपाल से इस बार भारी बहुमत से चुनाव जीतेंगे , संतों का उनको पूरा समर्थन है। इस दौरान उन्होंने एमपी में 15  से ज्यादा सीटे जीतने का भी दावा किया था।

लोकसभा चुनाव का मांगा टिकट

प्रदेश की कमलनाथ सरकार द्वारा  मां नर्मदा, मां क्षिप्रा एवं मंदाकनी नदी न्यास का अध्यक्ष नियुक्त किए जाने के बाद बाबा एक बार फिर चुनाव में एक्टिव हो गए है।उन्होंने पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी से टिकट की भी मांग की है। कंप्यूटर बाबा का कहना है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कमलनाथ मध्य प्रदेश में जहां से कहें वहां से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं। अगर चुनाव लड़े यह दावा है कि वे लाखों वोटों से जीत भी दर्ज करेंगे।|