इस महिला नेत्री ने खोला भाजपा के खिलाफ मोर्चा, बड़ा मामला उजागर करने की चेतावनी

This-women's-leader-opened-a-front-against-BJP-warns-of-highlighting-big-case

भोपाल। बहौरीबंद जनपद पंचायत की पूर्व अध्यक्ष एवं कटनी जिला पंचायत की सदस्य और भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुईं नेत्री विद्या पटेल का दावा है कि उनके दल-बदल की खबर सुनकर और मुंह खोलन से मप्र भाजपा के कई नेता बेहोश हो जाएंगे। उन्होंने दावा किया है कि दो-चार दिन में वे भाजपा के खिलाफ बड़ा खुलासा कर सकती हैं। शनिवार को कटनी में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ के मंच पर कांग्रेस में शामिल होने वाली विद्या पटेल ने मंच से आरोप लगाया था कि भाजपा दौलत और औरत की पार्टी है। 

विद्या पटेल ने दावा किया कि मेरे पार्टी छोड़ने से भाजपा के कई नेता घबराए हुए हैं। मुझे कमलनाथ के सामने बोलने का ज्यादा समय नहीं मिला वर्ना कुछ और खुलासे करती, लेकिन अब दो-चार दिन में भाजपा के खिलाफ सब कुछ उगल दूंगी। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता फोन नहीं उठा रहे। अब उन्हें पता चला होगा कि मैंने पार्टी बदली है तो शायद बेहोश हो गए होंगे। विद्या पटेल का कहना है कि भाजपा ने मेरे साथ गद्दारी की है। पार्टी बदलने से पहले मैंने मुख्यमंत्री को अपने साथ हुई गद्दारी की सूचना भेज दी थी। घर में बड़ा होने के नाते मुख्यमंत्री की जिम्मेदारी थी कि मुझे न्याय मिलता। उनका कहना है कि अब मैं पूरी भाजपा को टारगेट करूंगी। 


भाजपा धोखेबाजों की पार्टी

महिला नेत्री ने कहा कि भाजपा धोखेबाजों की पार्टी है। यहां सब नेता कार्यकर्ताओं को झूठा आश्वासन देते हैं। पटेल ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जब मुखिया गलत होता है तो पूरी परिवार ही गलत होता है।