चाय पर चर्चा के दौरान युवक पर हमला, 6 इंच लंबे घाव को पुलिस बता रही मामूली झगड़ा

5135
three-boy-attack-on-head-in-bhopal

भोपाल। काजीकेंप इलाके में दोस्तों के साथ चाय पी रहे युवक को तीन बदमाशों ने बेरहमी से धून दिया। एक आरोपी ने फरियादी के सिर में छुरी मार दी। जिससे घायल के सिर में करीब 6 इंच लंबा घाव आया है। हमले का कारण लेन-देन विवाद बताया जा रहा है। वारदात के बाद में आरोपी क्षेत्र में दहशत फैलाने की नियत से छुरी लहराते हुए फरार हो गए। वहीं टीला जमालपुरा पुलिस ने मामले में साधारण मारपीट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार इरफान पिता जैद उल्ला (22) निवासी फिजा कॉलोनी मैकेनिक है। उसने पुलिस को बताया कि आरोपी अज्जु, आमिर और अम्मू तीनों हाउसिंग बोर्ड करोंद के रहने वाले हैं। लेन-देन को लेकर उसका अज्जु से पुराना विवाद था। आरोपी अज्जु ने रविवार की दोपहर को इरफान को पहले तो देवकी नगर रेलवे फाटक पर रोककर गाली ग्लोच की थी। इस दौरान इरफान ने भी उससे से जमकर बहसबाजी की थी। बाद में इरफान काजीकेंप आ गया। यहां अपने दोस्तों के साथ में खड़ा था। तभी अज्जु अपने दोनों साथियों के साथ आया। कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही अज्जु ने अपनी बाइक से उतरते ही इरफान से मारपीट शुरू कर दी। दोनों साथियों ने भी अज्जु के साथ मिलकर इरफान को धुन दिया। अज्जु हाथ में बड़ी छुरी लिया था। दहशत के कारण कोई उसके पास नहीं आया। मारपीट के दौरान अज्जु ने फरियादी के सिर में छुरी से वार कर दिया। जिससे उसे गहरी चोट आई है। बाद में बदमाश मौके से फरार हो गए। वहीं घायल को उसके साथियों ने हमीदिया अस्पताल पहुंचाया, इसके बाद में पुलिस को सूचना दी गई।

– मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार साधारण इंजुरी

सिर में गहरे घाव को पुलिस साधारण इंजुरी बता रही है। एसआई दिनेश चौहान ने बताया कि फरियादी की मेडिकल रिपोर्ट में डाक्टर द्वारा घाव को सिंपल इंजुरी बताया गया है। जिसके आधार पर प्रकरण दर्ज किया गया है। फिलहाल एक भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here