three-dead-in-road-accident-in-bhopal

भोपाल। राजधानी में बीते 24 घंटे में तीन अलग-अलग हादसों में तीन युवकों की मौत हो गई। बैरसिया में युवक को बस ने कुचल दिया, छोला में अज्ञात वाहन की टक्कर से घायल युवक ने दम तोड़ दिया। शाहजहांनाबाद इलाके में सड़क हादसे में घायल जीएमसी छात्र की बीती रात इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल में मौत हो गई। तीनों ही मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिए है। पुलिस तीनों घटनाओं की जांच में जुट गई है।

सड़क हादसे में जीएमसी छात्र की मौत

शाहजहांनाबाद थाना इलाके में बीती 17 अप्रेल को सड़क हादसे में घायल जीएमसी छात्र की बीती रात मौत हो गई। पुलिस के अनुसार कृष्णा पिता पूजन चौहान (28) निवासी एफ-ब्लॉक जीएमसी हॉस्टल एमबीबीएस का छात्र था। घटना की रात को वह बाइक पर सवार होकर गांधी मेडिकल कॉलोज (हमीदिया अस्पताल)की ओर जा रहा था। भोपाल गेट के पास में उसे एक कार जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद से युवक का उपचार हमीदिया अस्पताल में चल रहा था। जहां बीती रात उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। आज पोस्टमार्टम के बाद में बॉडी को परिजनों के हवाले कर दिया जाएगा। पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन चालक की तलाश कर रही है। 

– बस ने युवक को रौंदा

बैरसिया पुलिस के अनुसार नेतराम पिता नत्थूलाल यादव (40) गांव हमूरा, थाना, बीना जिला सागर का रहने वाला था। नेतराम अपने रिश्तेदार के साथ बैरसिया की तरफ आ रहा था, तभी गुप्ता बस ने उसे जोरदार टक्कर मार दी थी। हादसे के बाद दोनों को सामूदायिक स्वास्थ्य केंद्र बैरसिया पहुंचाया गया था। वहां दोनों की स्थिति बिगड़ती देख हमीदिया अस्पताल पहुंचा दिया गया। हमीदिया अस्पताल में इलाज के दौरान बुधवार शाम नेतराम की मौत हो गई, जबकि उसके साथ मौजूद रिश्तेदार की हालत अभी खतरे से बाहर बताई जा रही है। 

अज्ञात वाहन की टक्कर से युवक की मौत 

छोला मंदिर थाना क्षेत्र स्थित दशहरा मैदान पर भी 21 अप्रैल की शाम सड़क हादसे में घायल हुए युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार खेमचंद पिता छोटेलाल (40) टिंबर माकेज़्ट छोला में रहता था। विगत 21 अप्रेल की शाम वह बाइक से बस स्टैंड की तरफ आ रहा था, तभी उसकी बाइक को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद खेमचंद को हमीदिया अस्पताल में भतीज़् कराया गया था, वहां इलाज के दौरान बुधवार शाम खेमचंद की मौत हो गई। पुलिस आरोपी वाहन चालक की तलाश कर रही है।