MP Congress सोशल मीडिया विभाग के सदस्यता अभियान के पोस्टर पर टिक टॉक का लोगो, BJP ने किया सवाल राहुल गांधी बताएं प्रतिबंधित ऐप का इस्तेमाल क्यों?

यह एक गंभीर मुद्दा है राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेसी बताएं कि आखिर क्यों वह भारत में प्रतिबंधित ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं? क्या इस ऐप को गैर कानून ढंग से इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस ने चाइना से करार किया है?

Ashish Agarwal

BJP Madhya Pradesh’s attack on MP Congress : इन दिनों भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान जारी है वहीं मप्र कांग्रेस का सोशल मीडिया विभाग भी नए सदस्य बना रहा है, इसका एक पोस्टर भी सोशल मीडिया पर है जिसमें कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के लोगो हैं लेकिन इसमें एक ऐसा भी है जिसपर भारत सरकार ने प्रतिबंध लगा रखा है, भाजपा ने इसपर तंज कसा है।

भाजपा के प्रदेश मीडिया प्रभारी आशीष अग्रवाल ने X पर एक पोस्ट शेयर की है जिसमें उन्होंने मध्य प्रदेश कांग्रेस कम्रती के मीडिया विभाग के सोशल मीडिया आर्मी के सदस्यता अभियान का जिक्र है इसमें X  (ट्विटर), फेसबुक, इन्स्टाग्राम के साथ साथ प्रतिबंधित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक टॉक  क अलोगो भी दिखाई दे रहा है , भाजपा ने इसपर ही तंज कसा है।

कांग्रेस ने यूज किया  टिक टॉक ऐप का लोगो, BJP ने किया प्रहार  

आशीष अग्रवाल ने लिखा- राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में लिप्त मध्यप्रदेश कांग्रेस? बैन चीनी ऐप का प्रचार करता मध्यप्रदेश कांग्रेस का यह पोस्टर! भारत विरोधियों के साथ हाथ मिलाना और देश में बैन चीजों को गैर कानूनी ढंग से चलाना, यह कांग्रेस की फितरत बन गई है। जिस टिक टॉक ऐप को सुरक्षा की दृष्टि से भारत सरकार ने 2020 में बैन लगा दिया था, उसी टिक टॉक ऐप के जरिए कांग्रेस, मध्यप्रदेश में अपनी सोशल मीडिया आर्मी तैयार करना चाह रही है।

राहुल गांधी बताएं प्रतिबंधित ऐप का प्रचार और इस्तेमाल क्यों 

यह एक गंभीर मुद्दा है राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खड़गे और कांग्रेसी बताएं कि आखिर क्यों वह भारत में प्रतिबंधित ऐप का इस्तेमाल कर रहे हैं? क्या इस ऐप को गैर कानून ढंग से इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस ने चाइना से करार किया है?क्या कांग्रेस चाइना प्रेम में इतनी डूब गई है कि वो राष्ट्रहित को परे रख देती है? क्या भारत में प्रतिबंधित ऐप से सोशल मीडिया आर्मी तैयार करके देश की अवांछित जानकारी दूसरे देशों तक कांग्रेस पहुंचाना चाहती है कांग्रेस?


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News