किसे दिया दिग्विजय ने खुद पर कॉमेडी करने के लिए भोपाल आने का निमंत्रण

Pooja Khodani
Published on -
दिग्विजय सिंह

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) ने कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भोपाल में शो आयोजित करने के लिए निमंत्रण दिया है। इसके लिए उन्होंने शर्त रखी है कि इसमें विषय केवल दिग्विजय सिंह होंगे।

Good News: कर्मचारियों को जल्द मिलेगा पुरानी पेंशन योजना का लाभ! हाथ में आएगी बड़ी रकम

कॉमेडी शो रद्द होने के कारण पिछले दिनों चर्चा में रहे कॉमेडियन कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को दिग्विजय सिंह ने न्योता भेजा है। ट्वीट के माध्यम से उन्होंने लिखा है “मैं कुणाल तुम्हारे और मुनव्वर के लिए भोपाल में आयोजित करता हूं। सारी जिम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी कॉमेडी का सबजेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा। इससे तो संघियो को ऐतराज नहीं होना चाहिए!! आओ डरो मत!! अपनी सुविधा अनुसार तारीख व समय दो। तुम्हारी सभी शर्तें मंजूर है।”


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)