ट्राले की टक्कर से खिलौने की तरह बिखरा ट्रैक्टर, युवक की मौत, सामने आया Live Video

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट

मध्यप्रदेश (Madhypradesh) के खंडवा जिले (khandwa district) में शनिवार देर शाम भीषण सड़क हादसा हो गया । यहां एक तेज रफ्तार ट्राॅले ने रॉन्ग साइड जाकर सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर-ट्राली को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना भयंकर था कि ट्रैक्टर के दो टुकड़े हो गए और पीछे आ रहे बाइक सवार को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।वही दो युवक घायल हो गए।हाईवे पर लहराते चल रहे ट्रक और ट्रैक्टर की टक्कर का वीडियो कैमरे में कैद हुआ, जो हादसे के बाद सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दुर्घटना के हाद घटनास्थल पर राहगीरों की भीड़ लग गई। सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस स्टाफ घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक व्यक्त किया है।

जानकारी के अनुसार, हादसा हाइवे स्थित चमाटी फाटा के पास हुआ। शनिवार दोपहर को इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर एक तेज रफ्तार ट्राला लहराते हुए दौड़ रहा था। इसी दौरान कुछ ही दूरी पर ट्राले ने रॉन्ग साइड जाकर सामने से आ रहे एक ट्रेक्टर को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर होते ही ट्रेक्टर दो टुकड़ों में टूट गया और ट्राला भी अनियंत्रित होकर सड़क से उतरकर पलट गया। जिस वक्त ट्रेक्टर को ट्राले ने टक्कर मारी तब ट्रेक्टर के पीछे एक बाइक सवार भी आ रहा था जो इस भीषण हादसे की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दो लोग गंभीर घायल हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे में जिस युवक की मौत हुई है उसकी पहचान बुरहानपुर के रहने वाले विजय के तौर पर हुई है। इस घटना का एक वीडियो में भी सामने आया है जिसमें साफ दिख रहा है कि ट्राला काफी तेज रफ्तार में था और ड्राइवर बेहद ही गलत तरीके से ट्राले को सड़क पर दौड़ा रहा था।

खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में कई अनमोल जिंदगियों के असमय काल कवलित और घायल होने का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति एवं परिजनों को यह गहन दु:ख सहन करने की शक्ति देने तथा घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

शिवराज सिंह चौहान, मुख्यमंत्री , मप्र

खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में कई लोगों की मौत और घायल होने का दुःखद समाचार मिला। ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान दे एवं शोकाकुल परिवार को इस दु:ख को सहने की शक्ति दे।घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।

वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष, बीजेपी

खंडवा में इंदौर-इच्छापुर हाइवे पर हुए भीषण सड़क हादसे में कालकवलित हुए लोगों के आत्मशांति की कामना करता हूँ। मृतकों की आत्मा को प्रभु श्रीचरणों में स्थान दें। जो लोग घायल हुए है, उनके जल्द स्वस्थ की कामना करता हूँ।

गोपाल भार्गव, कैबिनेट मंत्री, मप्र

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here