MP में रिटायर्ड IAS की बहू को JCB से कुचलने की कोशिश! सामने आया वीडियो

सभाजीत यादव का आरोप है कि सेवानिवृत्त IAS बीआर नायडू के इशारे पर यह कार्रवाई की गई।

IAS

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। शुक्रवार को भोपाल में 2 रिटायर्ड आईएएस अधिकारियों (retired ias officers) के बीच हुई लड़ाई के बाद तोड़फोड़ का वीडियो (Video) सामने आया है। इस वीडियो मे साफ दिख रहा है कि किस तरह से रिटायर्ड आईएएस सभाजीत यादव के फार्म हाउस पर तोड़फोड़ की जा रही है।इतना ही नहीं यह तोड़फोड़ निजी जेसीबी मशीन कर रही है और वहां पुलिस (Bhopal Police) बल भी मौजूद है। जबकि अतिक्रमण हटाने की जवाबदेही केवल और केवल नगर निगम या प्रशासन की होती है।

यह भी पढ़े.. Petrol Diesel Price: महंगाई की मार, MP में पेट्रोल 118 रु पार, डीजल भी हुआ मंहगा

इसके अलावा इस वीडियो में यह भी दिख रहा है कि जब सभाजीत यादव की बहू ऐश्वर्या यादव इस अतिक्रमण कार्यवाही का विरोध करती हैं तो कैसे जेसीबी मशीन उन पर ही आक्रमण कर देती है। सभाजीत यादव का आरोप है कि सेवानिवृत्त आईएएस बीआर नायडू के इशारे पर यह कार्रवाई की गई।

ये है पूरा मामला

दरअसल, भोपाल के सूरज नगर में दो रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर बीआर नायडू और अभिजीत सिंह यादव के बीच में फार्म हाउस को लेकर बड़ा विवाद खड़ा हो गया। नायडू की पुत्री IPS ऑफिसर निवेदिता नायडू और उनके दामाद IPS ऑफिसर रजत सकलेचा ने पूर्व रिटायर्ड आईएएस ऑफिसर सभाजीत सिंह यादव की बहू मिसेस ऐश्वर्या यादव को धमकाने की कोशिश की।

यह भी पढ़े.. MP News : नायब तहसीलदारों की फिर नवीन पदस्थापना, जानें किसको कहां भेजा

इस मामले में यादव की पत्नी शोभना यादव ने गुरुवार को रातीबड़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है और कहा है कि एक जेसीबी मशीन चालक ने नायडू और परिवार के सदस्यों के इशारे पर (अपनी बहू को) मारने का प्रयास किया।शोभना ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की और अपने व परिवार को पुलिस सुरक्षा देने की मांग की।

पुलिस कर रही मामले की जांच

वही सभाजीत सिंह की बहू का कहना है कि पूर्व रिटायर्ड IAS ऑफिसर नायडू की बेटा आईपीएस ऑफिसर है और उनके बेटी IPS ऑफिसर है,  राजा जी द्वारा उनके ऊपर पिछले 9 महीने में बहुत ज्यादा मेंटली मानसिक दबाव बनाकर और पुलिस को भेजकर प्रेशर में उनके ऊपर हमला कराने की कोशिश की गई, इसको कैमरे में कैद किया गया है।इस मामले में अभी निवेदिता या उनकी फैमिली की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है।वही पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।