दुष्कर्म मामलें के दो आरोपी गिरफ्तार, भागने की फिराक में थे दोनों

BHOPAL  NEWS  : भोपाल के उपनगर बैरागढ़ पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है जिन्होंने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया था। दोनों आरोपीगणों ने महिला को जान से मारने की धमकी और अड़ी बाजी भी की थी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपीगणों ने पीडिता के साथ पैसो की अडीबाजी कर उसकी मर्जी के विरूद्ध गलत काम करने व जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी मो. शाविज व मो. सलीम को टीम द्वारा दबिश देकर गिरफ्तार कर कानूनी कार्रवाई कर दी है।

दोस्ती का गलत फायदा उठाया 

पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने 20 जून को बैरागढ उपस्थित आकर रिपोर्ट किया कि करीबन 02 साल से आरोपी मो. शाविज से दोस्ती हो गई थी जिसने काम से उसे मिलने के लिये सीटीओ बैरागढ बुलाया था जिसने उसकी मर्जी के विरूद्ध उसके साथ गलत काम किया व पैसो की अडीबाजी की व किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता था व आरोपी सलीम खान द्वारा भी घटना को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी पीड़िता की रिपोट पर धारा 376,376(2)(एन),327,506,34 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

भागने की फिराक में थे आरोपी
थाना प्रभारी डी.पी सिंह ने बताया कि दुष्कर्म का प्रकरण होने से मामले की गंभीरता को लेते हुये तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी करने के लिए एक टीम गठित किया गया। मुखबिर सूचना मिली कि आरोपीगण मो. शाविज उर्फ अरमान व मो. सलीम खान भोपाल छोडकर भागने की फिराक मे है की सूचना पर टीम पर घेराबंदी कर पकडा आरोपीगणो को पकड़ लिया गया। आरोपी मो. शाविज उर्फ अरमान खान पिता मो. सलीम उम्र 29 साल निवासी पीएचई पंप हाउस और दूसरा आरोपी मो. सलीम खान पिता मो. आसिफ खान उम्र 61 साल निवासी सदर का रहने वाला है।

भोपाल से रवि नथानी की रिपोर्ट


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News