नए साल के जश्न के दौरान खूनी संघर्ष, चाकू मारकर दो की हत्या का प्रयास

3091
two-group-battle-in-capital-on-new-year-eve

भोपाल। जहांगीराबाद इलाका स्थित भीम नगर में बीती रात करीब सवा ग्याराह बजे डीजे पर नाच रहे दो गुठ पुरानी रंजिश को लेकर आमने सामने हो गए। इस दौरान दोनों ओर से जमकर बेल्ट, डंडे और चाकू चलाए गए। विवाद में दोनों पक्षों के एक-एक युवक को चाकू लगने से गंभीर चोटे आई हैं। जबकि एक तीन मामूली रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के अनुसार वासुदेव पिता पूनाजी (60) मकान नंबर122 मराठी मोहल्ला भीम नगर में रहते हैं। उन्होंने बताया कि बुद्ध विहार के पास मराठी मोहल्ले में रहने वाले वामनराव और उनके परिवार के बीच पुराना विवाद चल रहा है। सोमवार रात 11 बजे बुद्ध विहार के पास नए साल की पार्टी चल रही थी। वहां राहुल और उसका भाई अंशुल वाडेकर भी था। अंशुल का विवाद जयकुमार उर्फ ज्ञान से पुरानी बात को लेकर हो गया था। इस दौरान जय कुमार की तरफ  से चरण दास प्रेमदास और सुनील मोड़े मौके पर पहुंच गए थे। जबकि राहुल और अंशुल  की तरफ  से वामन राव वाडेकर मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद दोनों पक्षों ने एक दूसरे के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस दौरान चरणदास ने राहुल के पेट में छुरी मार दी थी। इधर भाई के पेट में चाकू लगने से गुस्साए अंशुल ने जय कुमार के पेट में चाकू घोंप दिया। 

– मानने को तैयार नहीं थे दोनों पक्ष

स्थानीय लोगों ने बीच बचाव करना चाहा था, लेकिन दोनों ही पक्ष नशे में एक दूसरे की जान के दुश्मन बन गए थे। नतीजतन पुलिस को भी सूचना मिल गई थी। हालांकि पुलिस जब तक मौके पर पहुंचती घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया था। ऐहतियात की तौर पर पुलिस देर रात तक मराठी मोहल्ले में तैनात की गई थी। पुलिस ने वासुदेव की शिकायत पर राहुल वाडेकर, अंशुल वाडेकर और वामनराव वाडेकर पर हत्या के प्रयास, मारपीट समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है, जबकि वामनराव की शिकायत पर चरणदास, प्रेमदास और सुनील मोड़े पर हत्या के प्रयास, मारपीट समेत अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया है। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here