एमपी में दर्दनाक सड़क हादसे में दो की मौत, तीन घायल, कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त

two-killed-and-three-injured-in-road-accident-bhopal-mp

भोपाल।

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में आज शनिवार दोपहर दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक डंपर की कार से भिंड़ंत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकी तीन गंभीर रुप से घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज जारी है। बताया जा रहा है कि हादसा तेज रफ्तार के कारण हुआ।फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

दरअसल, आज शुक्रवार दोपहर राजधानी भोपाल के थाना सूखी सेवनिया के पास ज रफ्तार डंपर से कार की भिडंत हो गयी। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। जबकी तीन गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतक सागर के रहने वाले बताए जा रहे है, जो भोपाल में एम्स में इलाज कराने पहुंचे थे और वापस लौट रहे थे , तभी ये हादसा हो गया।इस घटना में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोर की थी कि कार सड़क से नीचे खेत वाले हिस्सा में जा गिरी और उसके चारों दरवाजे खुल गए और कार में बैठे सभी लोग बाहर जाकर गिरे।

पुलिस के मताबिक मृतक का नाम रामबाबू और रविशंकर नेमा है, दोनो सागर के रहने वाले हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया है, जहां उनका इलाज जारी है। वही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आगे के बयान घायलों के होश में आने के बाद लिए जाएंगें।