प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन पर बेरोजगार युवाओं ने बेचे पकोड़े, आरोप सरकार ने बर्बाद किए भविष्य के सपनें

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस के मौके पर आज नेहरू मिडिल चौराहा अशोका गार्डन पर बेरोजगार युवाओं ने पकोड़े बेच कर बेरोजगारी के खिलाफ अपना विरोध दर्ज कराया। मेडीकल, इंजीनियरिंग वकील और अन्य प्रोफेशनल कोर्स करने वाले इन युवाओं ने बेरोजगार पकौड़ा सेंटर खोला और राहगीरों को पकोड़े खिलाये।
नरेला युवा कांग्रेस के तत्वाधान में एवं प्रदेश कांग्रेस के सचिव मनोज शुक्ला की अगुवाई में इन युवाओं ने यह प्रदर्शन किया। शुक्ला ने कहा कि मोदी सरकार के पहले कार्यकाल में जहां रोजगार के सपने टूटे वही दूसरे कार्यकाल में सरकार ने केवल चुनिंदा लोगों के व्यापार और रोजगार के चिंता की, जबकि देश के युवा को सरकार ने बेरोजगार कर दिया।

एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारी वन्य प्राणियों की तस्करी में गिरफ्तार, पेंगोलिन स्केल्स बरामद

उन्होंने कहा कि आज भाजपा और केंद्र राज्य की सरकार अपने आका को खुश करने के लिए दिखावटी आयोजन कर झूठ परोस रहीं है जबकि इन्हें देश के बेरोजगार युवाओं से माफी मांगनी चाहिए। इस अवसर पर तारिक अली, मो फहीम, आतिफ अली, तेजू जैन, नवीन शर्मा, रवि यादव, फैज़ान खान, राहुल सेन, मोहसिन खान,तरुण मालवीय, भानुप्रताप यादव, कमलेश शाक्य, रजत अभिनव, ब्रह्मा उपाध्याय, बसंत बिहारे आदि मौजूद थे।